नए अंदाज में नजर आई मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा गोवा वेकेशन का लुत्फ उठाकर वापस आ चुकी हैं। वे वहां बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग अपनी बहन अमृता अरोड़ा और उनके हसबैंड शकील लदक के विला में ठहरी थी।आए दिन मलाइका अपनी गोवा वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उन्होंने आज अपनी एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।तस्वीर में मलाइका ने ग्रीन कलर की बिकिनी पहनी हुई है। इस तस्वीर में मलाइका बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं. मलाइका ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘हर रविवार ऐसा होना चाहिए। Easy-Peasy-Breezy.’

मलाइका ने इस ऑउटफिट में पहले गोवा से ही अपना यह फोटो शेयर किया था। बता दें नए साल का जश्न मनाने के लिए गोवा गई थीं। जहां से वे अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही थीं।मलाइका की हर तस्वीर को उनके फैंस ने अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दिया था और अभी भी दे रहे हैं। उनकी सभी तस्वीरों से हम अंदाजा लगा सकते है कि उन्होंने कितना एन्जॉय किया होगा।मलाइका भले ही फिल्मों में नजर ना आती हों लेकिन अपनी तस्वीरों के कारण वे काफी चर्चा में रहती हैं. इस प्रिंटेड मोनोकिनी में मलाइका का अंदाज अलग ही नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें:मुंबई: INS बेतवा पर 22 वर्षीय नाविक ने किया सुसाइडट

गोवा वेकेशन से मलाइका की तस्वीरें अब तक सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सितारों ने भी तस्वीरों पर प्रतिक्रियां दी थी।मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर काफी सचेत रहती हैं। वे अकसर जिम जाते हुए स्पॉट की जाती हैं। मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वे योग करती नजर आईं।

मलाइक-अर्जुन अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियां बटोरते हैं। दोनों ज्यादातर अपने सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तस्वीरें शेयर भी करते हैं। उनकी साथ एक तस्वीर सामने आई थी जो गोवा में न्यू ईयर पार्टी की थी। तस्वीर में दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे थे।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

पठान’ से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगे शाहरुख खान

नई दिल्ली : बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान एक बार फिर लम्बे अंतराल के बाद …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com