मलाइका अरोड़ा 46 की उम्र में सोशल मीडिया पर लगा रही आग, शेयर की सबसे बोल्ड Photos

 

मुंबई। बॉलीवुड ऐक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन सोशल मीडिया एक्टिव रहती है जिसकी वजह से हमेशा से चर्चा में बनी रहती है। मलाइका अरोरा कभी अर्जुन कपूर के साथ तो कभी अपने फोटोशूट की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती है। 46 की उम्र में भी नई-नई बोल्ड ऐक्ट्रेस को भी मात देते हुए सोशल मिडिया पर तस्वीरें शेयर करके तहलका मचा रखा है।

 

 

मलाइका ने फोटोशूट करवा कर इंस्टा पर बेहद बोल्ड और ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है। उन्होंने अपने इस फोटोशूट की तस्वीरें ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं। इन फोटोज में मलाइका के अंदाज को देखकर हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है। सोशल मिडिया पर तस्वीरें वायरल होने के बाद से उन्हें इंस्टाग्राम पर ताबड़तोड़ कमेंट बॉक्स में तारीफें मिल रही हैं।

 

View this post on Instagram

#Repost @manekaharisinghani with @get_repost ・・・ @malaikaaroraofficial x @malakelezzawy x @431_88 x @nupur.agarwal.photography

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका अरोड़ा ने फोटोशूट करवा करके अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर में वो ब्लैक टॉप और ट्राउजर पहने हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इसके साथ एक यलो ओवर कोट भी पहन रखा है। वहीं इस आउटफिट के साथ वो यूनीक हेयर स्टाइल में दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ मलाइका ने जो हैशटैग का इस्तेमाल किए या है, उससे मालूम होता है कि उन्होंने ये लुक अपने रिएलिटी शो ‘सुपरमॉडल’ के लिए रखा है।

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

 

मलाइका की तस्वीरें सोशल मिडिया पर वायरल होने के बाद से उनकी तस्वीरों पर कॉमेंट बॉक्स में जमकर तारीफें मिल रही हैं, किसी ने उन्हें सुपरस्टाइलिश बताया है तो किसी ने बॉलीवुड डीवा। हर कोई इस लुक को शानदार तरीके से कैरी करने के लिए मलाइका का मुरीद हुआ जा रहा है।

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

सुशांत केस: भाजपा प्रवक्‍ता का बड़ा आरोप, कहा- सवालों के घेरे में हैं आदित्‍य-राहुल-प्रियंका

एंटरटेनमेंट डेस्‍क। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड केस लगातार तूल पकड़ता जा रहा …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com