Breaking News
सरकारी नौकरी

सरकारी नौकरी का लालच देकर आरोपी यूवक ने लुटे 14 लाख रुपये

नौकरी का लालच देकर आज कई सालों से लुटता आ रहा आरोपी यूवक,और इतना ही नही पीडिता महिला के साथ दुष्कर्म भी किया और कुछ अश्लील फोटो भी निकाले जब यूवती को होश आया तो आरोपी यूवक ने उसे धमकाया की अगर ये बाते किसी को बताया तो तुम्हारे सारे फोटो सार्वजनिक कर देगा, पुलिस को शिकायत में बताया कि वह काफी समय से सरकारी नौकरी के लिए प्रयास कर रही थी। तभी अक्तूबर 2014 में उसकी मुलाकात फरीदाबाद के रहने वाले मनोज से हुई। मनोज ने सरकारी नौकरी दिलाने की बात कहते हुए उससे एक फॉर्म पर हस्ताक्षर करा लिए और उसके बाद दोनों में लगातार बातचीत होने लगी

 

 

 

ये भी पढ़े -एक लुटेरा जो बेरोजगारों को नौकरी दिलाने के नाम पर लूट को अंजाम दे रहा था

 

 

साइबर सिटी की शीतला कॉलोनी की रहने वाली शिक्षिका एक निजी स्कूल में पढ़ाती है। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह काफी समय से सरकारी नौकरी के लिए प्रयास कर रही थी। तभी अक्तूबर 2014 में उसकी मुलाकात फरीदाबाद के रहने वाले मनोज से हुई। मनोज ने सरकारी नौकरी दिलाने की बात कहते हुए उससे एक फॉर्म पर हस्ताक्षर करा लिए और उसके बाद दोनों में लगातार बातचीत होने लगी

 

 

 

शिक्षिका ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी युवक मनोज ने उसे एक दिन नौकरी के लिए इंटरव्यू कराने की बात कही। इसके लिए उसने उसे एक होटल में बुलाया। वहां पर उसे नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि इस दौरान उसने उसकी आपत्तिजनक फोटो भी खींची। उन्हीं फोटो से वह उसे ब्लैकमेल करता रमहिला ने बताया कि अपने साथ हुए दुष्कर्म की घटना के साथ पुलिस में यह भी शिकायत की है कि आरोपी युवक ने उससे 14 लाख रुपए भी ब्लैकमेल करके ठग लिए। वह उसे यह भी धमकी देता रहा है कि अगर कोई विरोध या शिकायत की तो वह उसके फोटो को सार्वजनिक कर देगा। इस डर से शिक्षिका काफी समय तक तो चुप रही। अब उसके सब्र का बांध टूटा और उसने अपने साथ हुई घटना को पुलिस को बताया दिया।

 

 

 

महिला ने बताया कि अपने साथ हुए दुष्कर्म की घटना के साथ पुलिस में यह भी शिकायत की है कि आरोपी युवक ने उससे 14 लाख रुपए भी ब्लैकमेल करके ठग लिए। वह उसे यह भी धमकी देता रहा है कि अगर कोई विरोध या शिकायत की तो वह उसके फोटो को सार्वजनिक कर देगा। इस डर से शिक्षिका काफी समय तक तो चुप रही। अब उसके सब्र का बांध टूटा और उसने अपने साथ हुई घटना को पुलिस को बताया दिया।

 

 

 

आरोपी मनोज द्वारा ब्लैकमेलिंग से तंग आकर महिला ने अपनी शिकायत सीएम विंडो पर दी। पुलिस प्रवक्ता रविन्द्र कुमार ने बताया कि सीएम विंडो से शिकायत मिलने के बाद आरोपी मनोज के खिलाफ थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*