Breaking News

मणिकार्णिका-द क्वीन आफ झांसी में कोई आपत्तिजनक सीन नहीं: कंगना

बीकानेर – सर्व ब्राहमण महासभा के विरोध के बीच फिल्म ‘मणिकार्णिका-द क्वीन आफ झांसी’ की नायिका कंगना रनौत ने कहा है कि फिल्म में ऐसा कोई प्रेम प्रसंग नही है, जिस पर किसी जाति को आपति हो। फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग के सिलसिले में आज बीकानेर पहुंची कंगना रानौत ने ‘भाषा’ से कहा कि झांसी की रानी का किरदार निभाना मेरे लिए गर्व की बात है। रनौत ने कहा कि फिल्म में प्रेम प्रसंग सहित कई तरह के सवालों पर बहस की जा रही है। वहीं एक समाज की और से विरोध जताया जा रहा है। लोगों या किसी समुदाय का इस तरह से सोचना गलत है। लेखक विजेन्द्र प्रसाद इन बातों को लेकर आहत है।

ये भी पढ़ें ~ अजय देवगन ने सबके सामने इलियाना डीक्रूज से पूछा, क्या आप Married हैं?

फिल्म मणिकर्णिका की ज्यादातर शूटिंग राजस्थान में हो रही है। जयपुर, जोधपुर के बाद अब बीकानेर में शूटिंग शुरू हो रही है। इस फिल्म में कंगना रनोट के अलावा सोनू सूद, सुरेश ओबरॉय, डैनी और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अहम किरदार निभा रही हैं।

ये भी पढ़ें ~ मुगल-ए-आजम के 100वें शो का दिल्ली में मंचन…

सर्व ब्राह्मण महासभा फिल्म मणिकर्णिका में इतिहास के तथ्यों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए फिल्म निर्माता से शपथपत्र लेने की मांग को लेकर कल राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह को ज्ञापन सौंपा है। राजपूत करणी सेना के संयोजक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने भी इस मुद्दे पर महासभा को समर्थन दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*