मनीष मल्होत्रा ने बताया कलंक के सेट पर श्रीदेवी को कितना मिस किया

करण जौहर की फिल्म कलंक सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीद थी मगर कलंक लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरने में पूरी तरह से सफल साबित नहीं हो पाई है. बज़ को देखते हुए फिल्म का जो कलेक्शन है उसे बहुत बढ़िया नहीं कहा जा सकता. फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित जैसे कलाकार लीड रोल में थे. बता दें कि माधुरी दीक्षित की जगह पहले श्रीदेवी, बहार बेगम का रोल प्ले करने वाली थीं. मगर श्रीदेवी के अचानक निधन के बाद, माधुरी दीक्षित को रखा गया. कलंक के कॉस्ट्यूम डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने बताया कि शूटिंग के दौरान सेट पर उन्होंने श्रीदेवी को काफी मिस किया.

एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में मनीष ने बताया- ”श्रीदेवी पहले फिल्म में रोल प्ले कर रही थीं. वे मेरे बहुत करीब थीं. हम लोगों ने बस फिल्म के बारे में डिस्कस करना शुरू किया था और श्रीदेवी का अचानक निधन हो गया. मैं सेट में शूटिंग के दौरान उनके बारे में बहुत सोचता रहता था. अगर वे सेट पर होतीं तो मैं उनके साथ कपड़ों और आभूषणों के बारे में बातें करता.”

कलंक के बारे में बात करते हुए मनीष ने कहा- ”जब मैंने पहली बार कलंक देखी तो मैं काफी भावुक हो गया था. मैंने इस दौरान उनके बारे में काफी सोचा. उनको गए हुए 1 साल से ज्यादा का समय हो चुका है मगर मेरे लिए अभी भी ये मान पाना बेहद मुश्किल है कि मैंने अपने एक अच्छे दोस्त को खो दिया. कभी-कभी उनकी आवाज मेरे कानों में गूंजती रहती है.”

कलंक की बात करें तो इसका निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है. कलंक के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म कुल 3 दिनों में 44.65 करोड़ की कमाई कर चुकी है. अब ये देखना होगा कि वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन कैसा रहता है.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

Kangana Ranaut ने पहनी 600 रुपये की साड़ी, हाथ में था 2 लाख रुपये का बैग!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक फैशन आइकॉन भी हैं और उनकी फैशन के कई दीवाने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com