कठुआ रेप केस पर बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर दिखया अपना गुस्सा

कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ हुए बलात्कार को लेकर हर जगह गुस्सा और आक्रोश  है. ऐसे में बॉलीवुड भी सोशल मीडिया के जरिये अपना गुस्सा जाहिर कर रहे है .  बॉलीवुड का प्रत्येक दिग्गज कलाकार इस मामले को लेकर अपनी राय सोशल मीडिया पर दे रहा है. अकसर सामाजिक मसलों पर मुखर रहने वाली स्वरा भास्कर और हुमा कुरैशी ने इंस्टाग्राम पर प्लेकार्ड के साथ अपनी तस्वीरें डाली हैं, जिसमें वे कठुआ रेप केस पर अपने गुस्से का इजहार कर रही हैं. यही नहीं उन्नाव रेप केस की वे बात कर रही हैं.

दोनों के हाथ में प्लेकार्ड है और इस पर लिखा हैः “मैं हिंदुस्तान हूं. मैं शर्मिंदा हूं. पीड़िता के लिए न्याय की दरकार. 8 साल की बच्ची का गैंगरेप! हत्या! ‘देवी’-स्थान यानी मंदिर!!! कठुआ.” स्वरा भास्कर ने इसके अलावा लिखा है, ‘कठुआ, उन्नाव भी तो है, लानत है हम पर! चुप्पी तोड़ो और कुछ करके दिखाओ.’ हुमा कुरैशी ने भी कुछ इसी तरह गुस्से का इजहार किया है. स्वरा भास्कर तो वैसे भी सच और बेबाक बोलने के लिए सोशल मीडिया पर काफी पहचानी जाती हैं. तस्वीर में उनकी आंखों में गुस्सा साफ नजर आ रहा है.

 

ये भी पढ़े -बीजेपी के सांसद का बेतुका बयान कहा -दिल्‍ली से लाया गया आइटम

 

 

Image result for बॉलीवुड भी सोशल मीडिया कठुवा

यह घटना कठुआ की है. जहां आठ वर्षीया बच्ची मवेशी चराने गई थी, जिसे अगवा कर लिया गया और इसके ठीक एक हफ्ते बाद 17 जनवरी को बच्ची का शव कठुआ जिले के रसाना गांव के जंगल में मिला. बताया जा रहा है कि बच्ची को मंदिर में बंधक बनाकर रखा गया था और इस दौरान बच्ची को भूखा रखा गया और नशीली दवाइयां खिलाकर उसका कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया गया. इसके बाद बच्ची की हत्या कर दी गई.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

प्रधानमंत्री ने इस गंभीर समस्या को लेकर छेड़ी मुहीम

  नरेंद्र मोदी ने तपेदिक मुक्त भारत के लिए अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुए कहा है …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com