मुम्बई

मुम्बई में शादी शुदा प्रेमियों ने पेड़ से लटक कर दे दी जान

मुम्बई- मुम्बई के भिवंडी में पुलिस ने पेड़ से लटकते हुए प्रेमी जोड़े के शव को बरामद किया है. दोनों पहले से विवाहित थे और एक दूसरे से प्यार करते थे.उनका जल्द ही शादी करने का प्लान था. पुलिस के मुताबिक युवक मजदूरी करता था, जबकि प्रेमिका की पहचान अंकिता नाम की युवती के रूप में हुई है.

ये भी पढ़े- नूंह जिले में नौजन युवक को बदमाशों ने गोली मार कर फरार

हत्या और आत्महत्या के बीच लटकती इस घटना के बीच पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. भिवंडी तालुका के लाप बुद्रुक गांव के लोगों ने शुक्रवार की सुबह तानसा पाइप लाइन के किनारे एक पेड़ से लटकती हुई दो लाशें देखी. इसकी जानकारी लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस ने दोनों लोगों की लाश पेड़ से नीचे उतारने के बाद जब उनके बारे में जांच पड़ताल की तो पता चला कि मृतक सागर वाघे (24) कुशीवली का और युवती अंकिता (20) शेडगांव की रहने वाली है. पुलिस के अनुसार सागर और अंकिता दोनों विवाहित थे.

सागर वाघे का जहां 6 महीने का एक लड़का भी है, वहीं अंकिता की शादी शाहपुर तालुका के ठुने गांव में हुई थी. लेकिन वह पिछले चार वर्षों से अपने पिता के साथ शेडगांव में रहती थी. दोनों एक ही जगह काम करते थे. इस दौरान दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गया.सागर पिछले कई दिनों से अंकिता के साथ पिलंजे स्थित अपने चाचा के यहां रहता था. सागर के परिवारवालों ने अंकिता से शादी करने की अनुमति भी दे दी थी. दो अगस्त को सागर और अंकिता कुशीवली जाने के लिए घर से निकले थे. लेकिन दोनों घर नहीं पहुंचे.

तीन अगस्त यानी शुक्रवार की सुबह पुलिस ने उनके शव को पेड़ से लटकते हुए बरामद किया. पुलिस आत्महत्या का मामला दर्ज करके इस दृष्टकोण से भी जांच कर रही है कि कहीं दोनों की हत्या करके उनके शव को पेड़ से तो नहीं लटका दिया गया. इसका खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने के बाद होगा.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

छत्तीसगढ़

छग : बिहार से छत्तीसगढ़ आ रहे 3 ट्रकों में लदे धान को किया गया जब्त

वाड्रफनगर। छत्तीसगढ़ में समर्थन मूल्य पर धान खरीदी प्रारंभ होते ही सरहदी क्षेत्रों से धान का …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com