मथुरा

मथुरा में ससुरालवालों के उत्पीड़न से तंग आकर महिला ने लगाई फांसी

मथुरा-  उत्तर प्रदेश के मथुरा में दिल दहला देने वाली बात सामने आई है जिसे सुनकर रह जायेंगे हैरान यहाँ आज भी दहेज़ के कारण  किया जाता है महिलाओ पे अत्याचार, ऐसे ही घंटना घटी एक और महिला के साथ, पीड़ित महिला ने ससुराल वालो से परेशान हो कर पीड़ित महिला ने कर ली आत्महत्या। वहीं पास में खड़ा उसका पति उसकी आत्महत्या का वीडियो बनाता रहा। ये वीडियो शनिवार शाम सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने पति और उसके घरवालों को दहेज उत्पीड़न और गैर-इरादतन हत्या के केस में गिरफ्तार कर लिया है

 

ये भी पढ़े- गुरुग्राम में पूर्व BJP महिला नेता ने अपने ही पति और ससुर पर लगाये रेप का इल्जाम

 

 

मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र की बुद्ध विहार कॉलोनी में गुरुवार को एक पत्नी ने आत्महत्या कर ली। अपने पति और ससुराल वालों के तानों से तंग आकर पत्नी ने फांसी लगा ली। सबसे शर्मनाक बात थी कि वहीं खड़ा उसका पति और ससुरालवाले उसे रोकने की बजाय वीडियो बनाते रहे। युवती के पति ने उसे रोकने की बजाय उसकी आत्महत्या का लाइव वीडियो बनाया। वहीं पास में खड़ी ननदें युवती को ऐसा न करने की कसम दिला रही थीं।

 

 

 

युवती के परिजनों को जैसी ही इस घटना की जानकारी मिली वो पुलिस के साथ वहां पहुंच गए। पुलिस ने पति और ससुरालवालों पर दहेज उत्पीड़न और गैर-इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आत्महत्या का वीडियो शनिवार को वायरल हो गया। पुलिस का भी मानना है कि ये वीडियो किसी बाहर वाले ने नहीं, बल्कि महिला के पति ने बनाया है। इस वीडियो में सास और ननदों की भी आवाजें सुनाई दे रही हैं, जो केवल मुंह-जबानी महिला को बचाने की कोशिश कर रही हैं। वहीं महिला का पति उसे आत्महत्या के लिए उकसा रहा है।

 

ये भी पढ़े- जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने पुलिसकर्मी का किया अपहरण

 

 

एसपी सिटी श्रवण कुमार ने बताया कि घटना का वीडियो सामने आने के बाद से पुलिस ने मामले की नए सिरे से जांच शुरू कर दी है। ‘इस वीडियो से यही साबित हो रहा है कि महिला के ससुराल वाले उसे बचाने में नहीं, बल्कि उसके मर जाने से ज्यादा खुश थे।’ पुलिस ने बताया कि युवती गीता की शादी राजकपूर से 22 अप्रैल 2015 को हुई थी। शादी के कुछ वक्त बाद से ही ससुरालवालों ने दहेज के लिए उसे परेशान करना शुरू कर दिया था। वो गीता को कार की मांग और कम दहेज लाने को लेकर उसे रोज ताने देते थे। इतना ही नहीं, ससुरालवाले गीता से मारपीट भी करते थे।

Check Also

सिलेंडर

सिलेंडर फटने से लगी आग कुछ ही पलों में हो गया सब कुछ तबाह

नूंह-  बताया जाता है कि भयंकर आग लगने के कारण शुक्रवार को गांव भपावली में एक …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com