सोनिया गाँधी

सोनिया गाँधी को ‘विदेशी माँ’ के नाम से संबोधित करने वाले जय प्रकाश को मायावती ने हटाया पद से

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी और उनकी माँ सोनिया गाँधी को निशाने पर लेने वाले बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रिय उपाध्यक्ष  जय प्रकाश को उनके पद से हटा दिया गया है. ताज़ा मामला सामने आया है जहाँ सोनिया गाँधी को विदेशी माँ कह कर संबोधित किया और साथ ही कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गाँधी को निशाने पर लिया है. जय प्रकाश ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला करते हुए कहा था कि  राहुल गांधी कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते क्योंकि वह अपने पिता राजीव गांधी से ज्यादा विदेशी मूल की अपनी मां सोनिया गांधी की तरह दिखते हैं.

 

 

 

ये भी पढ़े – ममता बनर्जी ने मिलाये मायावती के साथ सुर में सुर

 

 

 

नेताओं को दी चेतावनी, मायावती ने कहा नहीं है इस बयान से पार्टी का कोई लेना देना 

मायावती ने जय प्रकाश के इस बयान पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीएसपी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को अनर्गल बातें करने पर चेतावनी दी हैं. मायावती ने कहा है कि बीएसपी में ऐसे बयान देना बीएसपी की कल्चर के विरुद्ध हैं. मायावती ने साफ किया कि जय प्रकाश के बयान से पार्टी का कोई लेना देना नहीं है. यह उनकी व्यक्तिगत सोच है. मायावती ने कहा कि जय प्रकाश के बयान को गंभीरता से लेते हुए बीएसपी ने उन्हें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया है.

 

भाजपा ने ली चुटकियाँ

बीएसपी नेता जय प्रकाश के इस बयान के बाद बीजेपी ने चुटकी ली है. बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट करके कहा है, ”महाठगबंधन का निर्माण होने से पहले की स्तिथि देखिए. बीएसपी का साफ़ कहना है कि चूंकि राहुल गांधी अपने पिता से अधिक अपने मां जैसे दिखते हैं और सोनिया जी विदेशी मूल की हैं, इसलिए राहुल जी कभी पीएम पद के उम्मीदवार नहीं हो सकते हैं! अभी तो ये शुरुआत है आगे आगे देखते जाइए होता है क्या.”

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कांग्रेस विधायक दल की बैठक शुरू, बैठक में अगले मुख्यमंत्री का होगा फैसला 

जयपुर| राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राज्य कांग्रेस प्रमुख सचिन पायलट यहां बुधवार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com