मायावती

मायावती ने कांग्रेस को लेकर महागठबंधन पर किया बड़ा एेलान, मचा हड़कंप

लखनऊ- 2019 में मोदी का विजय रथ रोकने के लिए बनने वाले महागठबंधन की उम्मीदों को मायावती के बयान से तगड़ा झटका लगा है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने साफ कर दिया है कि वे सीट बंटवारे को लेकर सख्त है। उन्होंने कहा है कि बीएसपी सीटों के लिए कांग्रेस के सामने भीख नहीं मांगेंगी। मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में मायावती की नाराजगी साफ दिखी।

ये भी पढ़े- विधायक रोमी साहनी ने बूथ अध्यक्षों के संग की बैठक

उन्होंने दो टूक अंदाज में कहा कि सीटों के लिए कांग्रेस के सामने भीख नहीं मांगेंगी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के साथ गठबंधन के सवाल पर मायावती ने कहा कि हमने तो केवल सम्मानजनक सीट देने की शर्त रखी थी, लेकिन उन्हें ये भी कबूल नहीं है। मायावती ने स्पष्ट किया कि मध्य प्रदेश और राजस्थान में गठबंधन नहीं होने पर बीएसपी अकेले चुनाव में मैदान में उतरने को तैयार है।
इसके साथ मायावती ने आरोप लगाया कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों मिलकर बीएसपी को कमजोर करने में लगे हैं। उन्होंने बीएसपी के कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे चुनाव को देखते हुए जोर-शोर से तैयारियों में जुट जाएं।
गुजरात में हो रहे हमलों की कड़ी निंदा
वहीं उत्तर प्रदेश व बिहार के लोगों पर गुजरात में हो रहे हमलों की कड़ी निंदा। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने पीएम नरेन्द्र मोदी को वाराणसी से चुनाव जितवाया आज उन पर गुजरात में हमले हो रहे हैं। ये बेहद दुखद है। वहीं गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी से हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। जानकारी हो कि आपको बता दें कि गुजरात में 14 महीने की बच्ची से दुष्कर्म की घटना के बाद उत्तर भारतीयों को निशाना बनाया जा रहा है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

एनडीए के लिए वोट न करे तो अपने पति को भूखा रखें: नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com