यूपी:मायावती ने सीएम योगी को सुनाई खरी-खोटी,अखिलेश-प्रियंका पर भी साधा निशाना…

लखनऊ।किसानों के पराली जलाने के मामले में जहां उत्तर प्रदेश की सरकार ने सख्त कदम उठाएं हैं तो वहीं कई किसानों पर पराली जलाने के मामले में एफआईआर भी दर्ज की गई है। ऐसे मामले भी सामने आ रहें है जिसमें किसानों के साथ दुर्व्यवहार के वीडियो भी वायरल हो रहे है।इस मौके का फायदा उठा कर बसपा प्रमुख मायावती ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश में फैले प्रदूषण को लेकर खासकर यहाँ पराली जलाने की आड़ में किसानों के साथ हो रही जुल्म-ज्यादती अति निन्दनीय है। जबकि इस मामले में सरकार को कोई भी कार्रवाई करने से पहले उन्हें (किसानों) जागरूक करने व जरूरी सहायता देने की भी जरूरत है। बसपा की यह मांग है।

 

 

यह भी पढ़ें:न्याय की आस में दर दर भटक रहा परिवार, इंटीग्रल हॉस्पिटल पर लगें आरोप

इसके अलावा, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि पर्यावरण प्रदूषण के बहाने पराली जलाने के नाम पर किसानों को जेलों में डालने वाले महानुभाव बताएं कि राजनीतिक प्रदूषण फैलानेवालों को जेल कब होगी। उन्होंने कहा कि किसान अब भाजपा का खेत खोद देंगे।

प्रियंका गांधी ने पूछा- प्रदूषण फैलाने के असली जिम्मेदारों पर कार्रवाई कब होगी

कांग्रेस की यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी योगी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि क्या प्रदूषण के लिए सिर्फ किसान जिम्मेदार हैं? प्रदूषण फैलाने के असली जिम्मेदारों पर कार्रवाई कब होगी?उन्होंने कहा कि किसान का वोट- कानूनी, किसान का धान- कानूनी, किसान की पराली- गैरकानूनी? उत्तर प्रदेश सरकार ने सहारनपुर में किसानों को जेल में डाला। उन्हें छुड़वाने के लिए कांग्रेस के साथियों का धन्यवाद।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

हनुमान की तरह क्या पूरी फिल्म इंडस्ट्री यूपी ले आयेंगे योगी !

  # नोएडा में आबाद टीवी न्यूज इंडस्ट्री के बाद क्या अब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com