Breaking News

मेहुल चोकसी ने लिखा पत्र ,में नहीं किया कुछ गलत

 

देश के सबसे बड़े पंजाब नेशनल बैंक घोटाले में चारो तरफ चर्चा का विषय नवीन मोदी बने हुए है लेकिन इस महा घोटाले  के असली जिम्मेदार नवीन के मामा मेहुल चोकसी.है जिहोने हाल ही में आपने कर्मचारियों को एक पत्र लिखा है जिसमें मेहुल ने लिखा है “मैंने कुछ गलत नहीं  किया है और मुझे पूरी उम्मीद है सच की जीत होगी .

 

ये भी पढ़े-प्रदेश की उन्नती के लिए 28 हज़ार करोड़ के एमओयू हुए साइन, खुलेंगी 33 लाख रोज़गार की राहें

 

Image result for mehul choksi

और साथ ही साथ आपने कर्मचारियों से कहा है मेरी किस्मत में जो लिखा है वो ही होगा ,मैंने कुछ गलत नहीं किया कभी .मेहुल चोकसी ने सरकारी एजेंसियों पे उनके काम में बाधा डाले की भी बात भी बोली है और जिस ढंग से अलग-अलग सरकारी एजेंसियां काम कर रही हैं उससे मुझे बहुत परेशानी हो रही है। उनकी वजह से सभी काम रुक गए हैं।आपलोगो को बात दे की मेहुल और नवीन मोदी दोनों बिजनस पार्टनर हैं इससे पहले नीरव मोदी का भी एक पत्र सामने आया था। इस पत्र में उन्होंने बैंक के पैसे लौटाने में असमर्थता जाहिर की थी।

 

Related image

नीरव ने लिखा था कि बैंक ने इस मामले को सार्वजनिक करके उनके कारोबार को खत्म कर दिया, जिससे पैसे लौटाने के सभी विकल्प लगभग खत्म हो गए। कर्मचारियों का जिक्र करते हुए नीरव ने लिखा था कि फिलहाल उनके स्टॉक्स और बैंक अकाउंट्स सीज हैं और जैसे ही वह सब ठीक होगा वह कर्मचारियों का बकाया चुका देंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*