वाजपेयी

वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने के प्रस्ताव पर एमआईएम ने किया विरोध

ये भी पढो- जम्मू कश्मीर में पूर्व CM फारूक अब्दुल्ला के घर में जबरन कर घुसा शख्स ने किया तहस-नहस

निकाय की बैठक शुरू होने पर भाजपा पार्षद राजू वैद्य ने वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने का प्रस्ताव पेश किया। एमआईएम पार्षद सैयद मतीन ने इसका विरोध किया। इससे भाजपा के सदस्य नाराज हो गए और उन्होंने सदन में ही मतीन के साथ कथित तौर पर मारपीट की।
भाजपा पार्षदों द्वारा मतीन पर कथित रूप से हमला और मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तथा कुछ टीवी चैनलों ने इसका प्रसारण भी किया। वीडियो में दिख रहा है कि निगम के सुरक्षा अधिकारी मतीन को बचाकर सदन से बाहर ले जा रहे हैं। उन्हें बाद में पास के एक अस्पताल ले जाया गया।

भाजपा के एक पार्षद ने कहा कि एमआईएम सदस्य हंगामा करते रहे हैं और वह सदन में राष्ट्रीय गीत गाए जाने का भी विरोध कर चुके हैं। मतीन ने कहा कि वह (वाजपेयी को) श्रद्धांजलि दिए जाने के कदम का लोकतांत्रिक तरीके से विरोध कर रहे थे। लेकिन करीब एक दर्जन भाजपा पार्षदों ने उन पर हमला किया।

इस घटना के कुछ देर बाद ही एमआईएम के कथित समर्थकों ने एक स्थानीय भाजपा पदाधिकारी की कार को क्षतिग्रस्त कर दिया और ड्राइवर के साथ मारपीट की। भाजपा पार्षद प्रमोद राठौड़ ने मांग की कि वाजपेयी को श्रद्धांजलि दिए जाने का विरोध करने के ‘‘राष्ट्रविरोधी’’ कदम के लिए मतीन को नगर निकाय से निष्कासित कर दिया जाए।

Check Also

आंदोलन

क्या हैं मराठा आरक्षण आंदोलन की मांगें

मुंबई-   पूरा महाराष्ट्र मराठा आंदोलन की आग में जल रहा है। क्या है मराठा आरक्षण आंदोलन की …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com