मॉडल शर्लिन चोपड़ा का खुद के लिए तोहफा, खरीदी 87 लाख की गाड़ी

भारत की एकमात्र प्लेबॉय मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी कारण उनकी खूब तारीफ हो रही है. जी हां, शर्लिन ने खुद के लिए एक आलीशान कार खरीदी है, जिसकी कीमत 87 लाख रुपये है. खास बात यह है कि यह कार उन्हें किसी ने गिफ्ट नहीं की है, बल्कि शर्लिन ने इसे खुद खरीदा है. अपनी नई कार के साथ शर्लिन ने कई वीडियो इंस्टाग्राम पर जारी किए है. एक वीडियो में जब रिपोर्टर उनसे पूछता है कि आप कैसा महसूस कर रही हैं, तो एक्ट्रेस खुशी से उछलनी लगती हैं.

 

ये भी पढ़े – नहीं रहे मशहूर पंजाबी सूफ़ी गायक प्यारेलाल वडाली….

 

 

बता दें, शर्लिन ने मर्सिडीज जीएलएस 350 डी कार का ग्रैंड एडिशन खुद को गिफ्ट किया है, इसकी इंडिया में एक्स-शोरूम कीमत 86.90 लाख रुपये है.

 

 

 

बता दें, शर्लिन चोपड़ा का जन्म 11 फरवरी, 1984 को हैदराबाद में हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में आई फिल्म ‘टाइमपास’ से की थी. वह डायरेक्टर रुपेश पॉल की इंग्लिश फिल्म ‘कामसूत्र 3डी’ में लीड रोल निभा चुकी हैं. इस फिल्म की स्क्रीनिंग 66वें कान फिल्म फेस्टिवल में हुई थी. शर्लिन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की एकलौती एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया. शर्लिन ने कई हिंदी और तेलुगु फिल्मों में काम किया, लेकिन सफलता उनके हाथ नहीं लगी.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

अगर स्मार्टफोन हो गया स्लो तो एन चीज़ों का ख्याल रखे ……

क्या आपका भी स्मार्टफोन स्लो हो गया है और इस वजह से आप हमेशा परेशान …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com