भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए मोदी का दोबारा आना जरूरी:केशव प्रसाद मौर्य

 

लखनऊ: आज भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने श्रावस्ती में विजयलक्ष्मी किसान सम्मेलन को संबोधित किया। श्रावस्ती से भाजपा प्रत्याशी दद्दन मिश्र के पक्ष में जनमानस से वोटों देने की अपील भी की। श्री केशव प्रसाद ने कहा कि ये चुनाव केवल सांसद बनाने का चुनाव नहीं है बल्कि मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है।

श्री केशव प्रसाद ने कहा कि विरोधी दलों का गठबंधन लक्ष्य विहीन गठबंधन है,श्री केशव ने कहा कि विरोधी दलों का लक्ष्य केवल मोदी जी को हटाना है, विरोधी दलों का लक्ष्य गरीबी हटाना नही, भ्रष्टाचार को समाप्त करना नही, आतंकवाद का अंत करना नही, बेरोजगारी के खिलाफ जंग छेड़ना नहीं बल्कि सिर्फ मोदी जी को हटाओ, यही विपक्षियों का लक्ष्य है।

श्री केशव प्रसाद जी ने कहा पूर्ववर्ती सरकारों के दौरान क्या होता था ये किसी से छिपा नही है देश में 8 करोड़ से भी अधिक लोग फर्जी नामों से बेईमानी पूर्वक गरीबों, किसानों, नौजवानों के हक का एक लाख करोड़ रुपए से भी अधिक का पैसा हड़प लेते थे। तमाम बेईमानों के नाम से वेतन जा रहा था, पेंशन जा रही थी, गैस सिलेंडर ब्लैक में जा रहे थे, सब्सिडी का पैसा जा रहा था, आवास का पैसा जा रहा था लेकिन जब जांच की गई तो पता चला कि सच्चाई में यह लोग सिर्फ कागज पर थे, वास्तव में नहीं थे। जिनके पास यह पैसा जा रहा था वही लोग नाराज हैं, वही गठबंधन कर रहे हैं तथा जनता को गुमराह कर रहे हैं, ऐसे लोगों के खिलाफ भाजपा की सरकार आने के बाद जांच की जाएगी।

श्री केशव प्रसाद ने कहा कि बहुत से अपराधी बेल पर घूम रहे हैं ऐसे लोगों को जेल में होना चाहिए। यदि मोदी जी प्रधानमंत्री बनते हैं तो ऐसे लोगों के खिलाफ जांच होगी और उन्हें जेल भेजा जाएगा। श्री केशव कहा कि 23 मई को जब श्री मोदी जी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे तो शायद तिहाड़ जेल भी छोटी पड़ जाएगी और एक नई जेल बनवानी पड़े।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

नतीजों से एक दिन पहले एग्जिट पोल के आंकड़ों से गदगद NDA कार्यकर्ताओं ने दिए लड्डू बनाने के ऑर्डर

लोकसभा चुनाव के बाद हुए तमाम एग्जिट पोल्स में एनडीए को मिल रही बढ़त के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com