अपने हीं बेटे के साथ संबंध बनाकर माँ बनना चाहती है ये महिला…

एक 36 वर्षीय मां और उसका 19 साल का बेटा आपस में रिलेशनशिप में हैं। इस रिश्‍ते के लिए दोनों वह सब कुछ करना चाहते हैं जो रिश्‍ते को कायम रख सके, चाहे रिश्‍ते को कानूनी मान्‍यता दिलाने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ना पड़े।

हालांकि यदि वे ऐसा करने में नाकाम रहते हैं और कौटुम्बिक व्यभिचार के दोषी पाए जाते हैं तो दोनों को डेढ़ साल के कारावास की सज़ा भुगतना होगी। इस बीच उन्‍होंने सार्वजनिक रूप से सामने आकर लैंगिक यौन आकर्षण के प्रति जागरूकता फैलाना तय किया है। लेकिन यह लैंगिक यौन आकर्षण आखिर होता क्‍या है? यह परिजनों, कजिन्‍स के बीच पनपने वाला लैंगिक आकर्षण है जो कि अपनी युवावस्‍था में एक दूसरे के प्रति प्रेम में पड़ जाते हैं। मोनिका मेयर्स और सेलेब पीटरसन के साथ ऐसा ही कुछ हुआ है।

जब उसने बेटे को जन्‍म दिया तब वह 16 साल की थी। इसके बाद उसने बेटे को कहीं गोद दे दिया था। पिछले क्रिसमस पर जब बेटा 18 साल का हो गया, तब उससे फिर मिलना हुआ। फेसबुक पर संपर्क में आने के बाद दोनों के बीच घनिष्‍ठ संबंध बन गए। मेयर्स ने कहा कि मां बेटे के रूप में शुरू हुई यह रिलेशनशिप बाद में “क्रेज़ी फीलिंग्‍स” से भर गई। जब उसने पहली बार पीटरसन को यह बताया तो उसे डर था कि कहीं उसे ऐसा कहना महंगा ना पड़ जाए लेकिन बेटे ने इसे सहजता से लिया। मैंने उससे कहा कि क्‍या तुम अपनी मॉम को डेट करना चाहोगे। बेटे ने पूछा क्‍या आप अपने बेटे को डेट करना चाहोगे। दोनों ने हां में जवाब दिया और यह रिश्‍ता शुरू हो गया।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

दिल्ली में भूकंप के झटके……

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के कई जिलों में बुधवार सुबह करीब आठ बजे …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com