बंदर ने की ये खौफनाक वारदात, जानकर उड़ जाएंगे होश..

आगरा। यूपी के आगरा में बंदर जमकर आतंक मचा रहे हैं। आए दिन लोगों को इनसे सामना करना पड़ता है। बंदरों के लोगों के हाथों से सामान छीनकर भागने वाली घटनाएं रोज सामने आती हैं। लेकिन इस बार बेहद खौफनाक मामला सामने आया है। सोमवार देर रात बंदर ने नवजात को दूध पिला रही एक मां से उसे छीन लिया और उसे पटक कर मार डाला।

 

यह भी पढ़ें-  मिलावटी खून से कई मरीजों की गई जान !

बता दें, आगरा के रुनकता इलाके में कछारा ठोक कॉलोनी है। यहां पर योगेश का घर है। योगेश ऑटो रिक्शा ड्राइवर हैं। उनकी नेहा से दो साल पहले शादी हुई थी। दोनों के घर में 12 दिन पहले एक नन्हे मेहमान ने जन्म लिया था।

सोमवार देर रात नेहा अपने 12 दिन के बच्चे आरुष उर्फ सनी को दूध पिला रही थी। योगेश ने बताया कि घर का दरवाजा खुला था। तभी एक बंदर अचानक घर के अंदर घुस आया। नेहा कुछ समझ पाती इससे पहले बंदर ने आरुष को गोद से उठा लिया और बाहर की ओर भाग गया। नेहा भी चिल्लाती हुई बंदर के पीछे भागी। लेकिन बंदर भागकर पड़ोसी की छत पर चढ़ गया।

यह भी पढ़ें- एसएसपी कलानिधि नैथानी ने इन दो थानेदारों को लगाई जमकर फटकार

नेहा की चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर निकले। सबने बंदर को भगाया तो वह आरुष को वहीं फेंककर भाग गया। नेहा ने बताया कि आरुष की गर्दन से काफी खून बह रहा था। आनन-फानन में लोग उसे पास के निजी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सब इंस्पेक्टर अतबीर सिंह ने बताया है कि बच्चे का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया था। पोस्टमॉर्टम में बच्चे के सिर और गले में घाव और चोटें मिली हैं। लोगों ने बताया कि आरुष को मारने से पहले बंदर ने इलाके की एक चौदह साल की बच्ची पर भी हमला किया था। बच्ची को गंभीर चोटें आईं हैं।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

मोदी ने सरकार के 5 साल के कार्यकाल में 1 करोड़ 30 लाख लोगों को प्रधानमंत्री आवास उपलब्ध  कराया 

     भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर आज चुनाव …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com