पुलिस की गिरफ्त में विकास दुबे

‘मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला…’ मीडिया के सामने चिल्लाया गैंगस्टर, देखें Video

उज्जैन। कानपुर शूटऑउट का मास्टरमाइंड गैंगस्टर विकास दुबे आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। कानपुर मुठभेड़ के 7वें दिन विकास को मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि विकास दुबे ने स्थानीय मीडिया और पुलिस के सामने खुद ही सरेंडर कर दिया। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद भी विकास पर कोई असर नहीं दिखा और मीडिया के सामने चिल्लाने लगा, ‘..मैं विकास दुबे हूं…कानपुर वाला’।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के उज्जैन में पकड़ा गया आठ पुलिसकर्मियों का हत्यारा विकास दुबे

गुरुवार सुबह ही हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे महाकालेश्वर मंदिर पहुंचा और सुबह 9:55 मिनट पर मंदिर के सामने अपना नाम चिल्लाया। मौके पर स्थानीय मीडिया को भी बुला लिया गया था। बताया ये भी जा रहा है कि उसने मंदिर के बाहर खड़े होकर अपना नाम चिल्लाया, फिर लोगों ने पुलिस को सूचित किया। स्थानीय मीडिया के साथ ही स्थानीय पुलिस भी महाकालेश्वर मंदिर के सामने पहुंची और विकास दुबे को गिरफ्तार कर लिया। कहा जा रहा है कि विकास दुबे ने आत्मसमर्पण करने की सूचना स्थानीय मीडिया और पुलिस को दी थी। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।

मीडिया के सामने चिल्लाया- मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला

गैंगस्टर विकास दुबे को जब पुलिस पकड़कर महाकाल थाने में ले जा रही थी, तब वह लगातार मीडिया से बात कर रहा था। इसी दौरान वो चिल्लाया, ‘…मैं विकास दुबे हूं…कानपुर वाला’। इस दौरान साथ में पुलिसवालों ने उसे चुप कराया और तुरंत गाड़ी में बैठा दिया।

वहीं, आरोपी विकास दुबे की गिरफ्तारी पर खुद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि एमपी पुलिस जल्द ही विकास दुबे को उत्तर प्रदेश की पुलिस को सौंप देगी। सीएम शिवराज ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात भी की।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा: कैसे खत्‍म होगा कोरोना, जब ऐसे रखी जाएगी सोशल डिस्टेंसिंग

गोरखपुर। जिले में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। इस महामारी के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com