Moto E7 Plus भारत में हुआ लॉन्च, जनिये कीमत

गैजट्स डेस्क। moto E7 Plus भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये कंपनी का लेटेस्ट एफोर्डेबल स्मार्टफोन है। इसे महीने की शुरुआत में ब्राजील में लॉन्च किया गया था और इसकी ग्लोबल लॉन्चिंग पिछले हफ्ते ही हुई थी।
मोटो E7 Plus की कीमत सिंगल 4GB + 64GB वेरिएंट की कीमत 9,499 रुपये रखी गई है। ग्राहक इस फोन को मिस्टी ब्लू और ऑरेंज कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे. इसकी बिक्री 30 सितंबर को फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।
डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर चलता है और इसमें 6.5-इंच HD+ मैक्स विजन डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और Adreno 610 GPU के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर मौजूद है।
फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए इसके रियर में 48MP और 2MP के दो कैमरे दिए गए हैं।सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 8MP का कैमरा मौजूद है.
इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 64GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के रियर में दिया गया है.
मोटो E7 Plus की बैटरी 5,000mAh की है और यहां 10W चार्जिंग का सपोर्ट मौजूद ह।कनेक्टिविटी के लिहाज से यहां 4G LTE, Wi-Fi b/g/n, ब्लूटूथ v5.0, GPS/ A-GPS, माइक्रो-USB और एक 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट दिया गया है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

Samsung Galaxy F41सेल आज जानिये पूरी खबर

गैजेट्स डेस्क |आज Samsung Galaxy F41  पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होने वाला है। स्मार्टफोन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com