खुशखबरी; Moto G8 Power Lite की बिक्री शुरू हुयी, अब 8,999 में मिलेगा स्मार्टफोन

Motorola के बजट स्मार्टफोन Moto G8 Power Lite की बिक्री भारत में आज उपलब्ध कराया जा रहा है. ग्राहक आज इसे दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे. इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा, वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच, MediaTek Helio P35 प्रोसेसर और 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है.

Motorola Moto G8 Power Lite की कीमत भारत में 8,999 रुपये रखी गई है. ये कीमत सिंगल 4GB रैम और 64GB वेरिएंट की है. कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. ग्राहकों के लिए ये फोन आर्कटिक ब्लू और रॉयल ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.

फ्लिपकार्ट पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत की छूट और 750 रुपये प्रति महीने की शुरुआती कीमत में नो-कॉस्ट EMI का फायदा मिलेगा. साथ ही ग्राहक फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक का लाभ ले सकेंगे.

Moto G8 Power Lite के बारे में आवश्यक जानकारी

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड पाई पर चलता है और इसमें 6.5-इंच HD+ (720×1600 पिक्सल) IPS डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इस फोन में 4GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P35 प्रोसेसर मौजूद है. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 16MP का, सेकेंडरी कैमरा 2MP का और टर्शरी कैमरा भी 2MP का ही है. सेल्फी और वीडियो के लिए इसके फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया गया है. इसकी बैटरी 5,000mAh की है और यहां 10W चार्जिंग का सपोर्ट भी ग्राहकों को मिलेगा. यहां फिंगरप्रिंट सेंसर रियर माउंटेड है.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

खुशख़बरी: भारत में 14 सितम्बर से प्री बुक करा सकेंगे Galaxy Z Fold 2

गेजेस्ट्स डेस्क। साउथ कोरियन टेक्नोलॉजी कंपनी सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफ़ोन Galaxy Z Fold 2 की …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com