Motorola ने भारत में लॉन्च किया 5जी स्मार्टफोन, जाने डिटेल्स

गैजेट्स डेस्क | मोटोरोला अपने आगामी किफायती 5जी स्मार्टफोन पर काम कर रही है। एक रिपोर्ट ने दावा किया है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को मोटो जी 5जी के रूप में लॉन्च करेगी। फोन के मोटो जी 9 पावर के साथ लॉन्च होने की संभावना है। आगामी फोन को मोटो जी 5 जी प्लस का वाटर-डाउन संस्करण कहा गया है, जो इस साल जुलाई में लॉन्च किया गया था मोटोरोला कीव क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 690 प्रोसेसर पर 6GB रैम और 128GB बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ चलेगा। जैसा कि पहले कहा गया था, यह 5G को भी सपोर्ट करेगा। फोन में फुल एचडी रिज़ॉल्यूशन वाला ओएलईडी डिस्प्ले होने की बात भी कही जा रही है।

स्क्रीन में 60Hz रिफ्रेश रेट होने की बात भी कही जा रही है।कैमरा की बात करें तो कहा गया है कि मोटोराल कीव के बैक पैनल में तीन कैमरे दिए गए हैं। कैमरा सेटअप में 48-मेगापिक्सेल सैमसंग GM1 प्राथमिक सेंसर, 8-मेगापिक्सेल सेंसर, और 2-मेगापिक्सेल गहराई सेंसर शामिल है। फोन में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया जाएगा। फोन की अन्य अफवाहों में अतिरिक्त स्टोरेज और एनएफसी के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट शामिल है। फोन एंड्रॉएड 10 पर चलेगा।

मोटोरोला कीव उर्फ ​​मोटो जी 5 जी इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए मोटो जी 5 जी प्लस को फॉलो करेगा। मोटो जी 5 जी प्लस बाजार में सबसे सस्ती 5 जी हैंडसेट में से एक है। इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर है। जो 6GB रैम और 128GB बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ है। 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,000mAh की बैटरी भी फोन में मौजूद है।

Edited By.. Preeti Jaiswal

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

व्हाट्सएप ओटीपी स्कैम हैकर्स के जाल से बचना है तो इन बातों का ध्यान रखें

गैजेट्स डेस्क | व्हाट्सएप भारत ही नहीं बल्कि दुनिया का सबसे मशहूर इंस्टेंट मैसेजिंग एप …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com