MP सीएम शिवराज सिंह चौहान ने की इस देश की सड़कों से अपने राज्य की सड़कों की तुलना

भोपाल :  MP सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एमपी की सड़कों की तुलना अमेरिका की सड़कों से करते हुए एमपी की सड़कों बेहतर बतया है . दरअसल शिवराज ने कहा कि जब मैं वाशिंगटन के एयरपोर्ट से बाहर निकला तो देखा कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से बेहतर है. साथ ही उन्होंने कहा कि किसी राज्य को बेहतर बनाने के लिए सड़कों को बेहतर बनाना जरूरी है. शिवराज सिंह ने कहा कि उनकी सरकार ने मध्य प्रदेश में पौने दो लाख किलोमीटर तक सड़कें बनाई है और गांवों को शहरों से जोड़ा है.

ये भी पढ़े – मंदसौर में आक्रोशित किसानों का उग्र प्रदर्शन, 10 वाहनों में लगाई आग

दौरे पर गए शिवराज ने वहां मोदी सरकार की भी जमकर तारीफ की कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत का आर्थिक विकास तेजी से हो रहा है. वाशिंगटन डीसी में भारतीय दूतावास के सहयोग से पंडित दीनदयाल उपाध्याय फोरम के शुभारंभ के मौके पर चौहान ने कहा कि दुनिया में अमीरी-गरीबी का अंतर काफी बढ़ रहा है. इसका असर शांति पर पड़ा है.

शिवराज सिंह चौहान ने तो अमेरिका में मध्य प्रदेश की सड़कों की वीरगाथा सुना दी, दिन-रात सड़कों का निर्माण किए जाने के दावे जरूर किए जा रहे हैं, लेकिन हकीकत कुछ अलग ही है. वैसे PWD मंत्री की मानें तो कुछ सड़कों को महज इसलिए खराब रखा गया ताकि कांग्रेस की याद आती रहे. पीडब्ल्यूडी मंत्री रामपाल सिंह ने कहा कि जहां तक पुराने कांग्रेस के प्रतीक चिन्ह हैं, कुछ निशानी उनकी बची रही तो स्मरण होता रहेगा.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

विधानसभा चुनाव 2018

विधानसभा चुनाव 2018: मायावती का बड़ा फैसला, दो राज्यों में करेंगी कांग्रेस का समर्थन

विधानसभा चुनाव 2018: मायावती का बड़ा फैसला, दो राज्यों में करेंगी कांग्रेस का समर्थन…. मंगलवार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com