मध्य प्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान निकले कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी। शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा, “मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे COVID-19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- मुझे डॉक्टरों ने अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी है, मैं COVID19 डेडिकेटेड चिरायु अस्पताल में भर्ती होने जा रहा हूं। उन्होंने कहा कि कोरोना के मरीज को ज़िद नहीं करना चाहिए कि हम होम क्वारन्टीन ही रहेंगे या अस्पताल नहीं जायेंगे। हमें डॉक्टर्स के निर्देश का पालन करना चाहिये। मैं अपने सभी साथियों से अपील करता हूँ कि COVID19 के ज़रा भी लक्षण आये तो लापरवाही न बरतें, तत्काल टेस्ट कराएं और इलाज शुरू करें।   

मुख्यमंत्री शिवराज के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके भोपाल स्थित आवास पर एंबुलेंस पहुंची। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, वह मुख्यमंत्री आवास से एंबुलेंस में अस्पताल के लिए रवाना हो गए हैं।

इससे पहले शिवराज ने ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा, मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे कोरोना के लक्षण आ रहे थे,टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे साथ रहने वाले लोग क्वारंटाइन में चले जाएं।

मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है। मैंने कोरोना से बचने के हर संभव प्रयास किए लेकिन अनेक विषयों को लेकर लोग मिलते थे।”

चौहान ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा, “COVID-19 का समय पर इलाज होता है तो व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो जाता है। मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहा हूँ। मैं यथासंभव अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा।”

उन्होंने लिखा, “मेरी अनुपस्थिति में अब यह बैठक गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी करेंगे। मैं स्वयं भी इलाज के दौरान प्रदेश में COVID-19 नियंत्रण के हरसंभव प्रयास करता रहूंगा।”

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

खुशखबरी ! राजधानी दिल्ली में कल से खुलेंगे स्कूल और कालेज , गाइडलाइन्स जारी

नई दिल्ली : देश में कोरोना संकट के बीच देश में बंद पड़े सभी स्कूल …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com