Breaking News

क्रिकेटर इमरान खान की दूसरी पत्नी को नयी पत्नी की नसीहत -नहीं है वो भरोसेमंद

पाकिस्तान के क्रिकेटर व राजनेता इमरान खान आज कल फिर मीडिया में सुर्खिया बटोर रहे है अपने किसी भड़काऊ भाषण को लेकर नहीं बल्कि अपनी तीसरी शादी को लेकर.उनकी दूसरी पत्नी रहीं चुकी रेहम खान ने इमरान पर प्यार में धोखा देने का आरोप लगया है उन्होने ये भी कहा कि १ जनवरी को बुशरा से निकाह कर लिया था और वो ये बात जानती है और खुलासा बाद में किया .

 

ये भी पढ़े-पाकिस्तान की नापाक हरकत ,हथियारों से लैस घुसपैठिये का शव किया बारामत

 

क्योंकि इमरान ने कुछ ऐसा मेरा (रेहम खान) साथ भी किया था ६५ साल के हो चुके इमरान ने बीते रविवार18 फ़रवरी को ही 40 साल की बुशरा मनेका से निकाह किया है . यह इमरान की तीसरी शादी है.

 

 

Image result for imran khan pakistan wife

 

उन्होने ये भी कहा कि १ जनवरी को बुशरा से निकाह कर लिया था और वो ये बात जानती है और खुलासा बाद में किया .क्योंकि इमरान ने कुछ ऐसा मेरा (रेहम खान) साथ भी किया था ६५ साल के हो चुके इमरान ने बीते रविवार18 फ़रवरी को ही 40 साल की बुशरा मनेका से निकाह किया है . यह इमरान की तीसरी शादी है.

 

उनकी दूसरी बीवी ने दिया बयान इमरान  नहीं हैविश्वास के लायक

उनकी दूसरी पत्नी रेहम खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि इमरान खान विश्वास के लायक नहीं हैंआपको ये भी बता दें कि इमरान खान की पहली शादी ब्रिटिश अरबपति की बेटी जेमिमा गोल्डस्मिथ से 1995 में हुई थी. जेमिमा के साथ 9 साल तक शादी के बंधन में रहने के बाद दोनों ने आपसी सहमति से 2004 में तलाक ले लिया था. 2015 में टीवी प्रेजेंटर रेहम खान से इमरान खान ने दूसरी शादी की, लेकिन यह रिश्ता भी सिर्फ 10 महीनों तक ही चल सका.

 

सिर्फ 10 महीने ही चला था उनका दूसरा रिश्ता भी अब तीसरी शादी

 

अब ये इमरान की तीसरी शादी है आपको ये भी बता दें कि इमरान खान की पहली शादी ब्रिटिश अरबपति की बेटी जेमिमा गोल्डस्मिथ से 1995 में हुई थी. जेमिमा के साथ 9 साल तक शादी के बंधन में रहने के बाद दोनों ने आपसी सहमति से 2004 में तलाक ले लिया था. 2015 में टीवी प्रेजेंटर रेहम खान से इमरान खान ने दूसरी शादी की, लेकिन यह रिश्ता भी सिर्फ 10 महीनों तक ही चल सका. और अब ये इमरान की तीसरी शादी है.यह इमरान की तीसरी शादी है. उनकी पहली शादी जेमिमा गोल्डस्मिथ से हुई थी

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*