Breaking News

मुलायम सिंह यादव की बहु अपर्णा के “घूमर” डांस पर राजपूतो की सियासत

लखनऊ: मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने ‘पद्मावती’ फिल्म का घूमर डांस क्या किया कि बवाल हो गया. ‘पद्मावती’ के खिलाफ लड़ रही करणी सेना ने कह दिया कि अर्पणा खुद राजपूत होकर राजपूतों की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही हैं. ‘पद्मावती’ में ये डांस दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया है और अपर्णा ने एक फैमिली फंक्शन में बिल्कुल उसी अंदाज में स्टेज पर यह डांस पेश किया था.

ये भी पढ़े ~ भोजपुरी सिनेमा में गोविंदा दिखायेंगे अपना अंदाज़,जाने कब रिलीज़ हो रही है फिल्म

‘पद्मावती’ में दीपिका का घूमर डांस धूम तो मचा रहा है, मगर इस पर ही बवाल भी है. यूट्यूब पर इसे 6 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है. ‘पद्मावती’ के विरोधियों का कहना है कि इस डांस में रानी पद्मावती को बहुत छोटा ब्लाउज पहनाया गया है. जिससे कमर दिख रही है. अभी यह विवाद खत्म नहीं हुआ था कि अपर्णा यादव ठीक उसी अंदाज में स्टेज पर डांस करती नजर आईं और बवाल हो गया.

इसमें करणी सेना आगे-आगे है, जिसके संस्थापक लोकेंद्र सिंह कलवी ने कहा कि ‘हम एक बड़े उद्देश्य के लिए लड़ रहे हैं और अपर्णा खुद राजपूत होकर भी राजपूतों की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही हैं. अगर उन्हें इतना ही शौक है तो हम उन्हें ओरिजनल घूमर और राजस्थानी फोक सॉन्ग भेज देंगे.’

ये भी पढ़े ~ उत्तर प्रदेश कन्नौज के थाने में वर वधू ने डाली माला- देखिये ये अद्भुत शादी

दीपिका ने घूमर डांस को शूट करने में 66 बार गोल चक्कर लगाए हैं. अपर्णा के डांस में भी काफी परफेक्शन है, जिसे देख अफवाह उड़ी कि उन्होंने भी कॉरियोग्राफर कीर्ति महेश से घूमर डांस सीखा है, जो पद्मावती में दीपिका के कॉरियोग्राफर थे. ये जरूर है कि पद्मावती के घूमर डांस में दीपिका ने जो घांघरा पहना है उसे मशहूर डिजाइनर रिंपल नरुला ने डिजाइन किया है, जिसका वजन 30 किलो और कीमत 30 लाख बताई जा रही है. लेकिन अपर्णा का घाघरा दीपिका के घाघरे से थोड़ा हल्का पड़ गया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*