मुस्लिम युवक की पीटकर हत्या, बुलवाया गया उससे ‘जय श्री राम’…

 झारखंड के सरायकेला जिले के खरसावां से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है जहां चोरी के शक में भीड़ ने 34 साल के एक मुस्लिम युवक को जमकर पीटा जिसके बाद उसकी मौत हो गई..

तबरेज अंसारी नाम के इस युवक को कई घंटो तक पीटा गया और इसके बाद 18 जून को उसे पुलिस के हवाले किया गया… तो वहीं कोर्ट ने तबरेज को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. 22जून को बेहद खराब हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

वारदात से जुड़े कई वीडियो सामने आए हैं. जिसमें लोग उसे डंडों से पीटते नज़र आ रहे हैं और वो रहम की भीख मांग रहा है.एक दूसरे वीडियो में भीड़ उससे ‘जय श्रीराम’ और ‘जय हनुमान’ बोलने को कह रही है… पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी पप्पू मंडल को गिरफ़्तार किया है.. मृतक तबरेज़ अंसारी पुणे में वेल्डिंग का काम करता था. वो खरसावां स्थित अपने गांव में ईद मनाने आया था. कुछ दिन बाद उसकी शादी भी होने वाली थी.

युवक की मौत के बाद परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए खूब हंगामा किया….तो वहीं घटना के बाद कदमडीहा गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है…. घटना के बाद से तबरेज के साथ गए दो और युवक भी लापता हैं. दोनों युवक न तो गांव लौटे हैं और न ही अपने किसी रिश्तेदार के यहां से अपने सुरक्षित होने का कोई पैगाम भिजवाया है. आपको बता दें कि बवाल बढ़ता देख  करसरायकेला थाने में मृतक की पत्नी सहिस्ता परवेज की शिकायत के बाद पप्पू मंडल और बाकी लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

चलती ट्रेन में मां की गोद से बच्‍चा छीनकर बाहर फेंका, आरोपित ने बताई चौंकाने वाली बात

 मालदा से दिल्ली जा रही फरक्का एक्सप्रेस में यात्री की सनक से एक परिवार पर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com