स्पीच के दौरान भाजपा सांसद प्रह्लाद जोशी से हुई गुस्ताखी ,बोले पीएम नरेंद्र मोदी नहीं करेंगे गरीबो की मदद ..

भाजपा सरकार  के लिए हाल के दिनों में यह दूसरा मौका है जब पार्टी के बड़े नेता गलती से अपनी ही पार्टी के नेताओं के खिलाफ बोल पड़े । इस बार तो पार्टी नेता गलती से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ही बोल गए। ‘द न्यूज मिंट’ के ख़बर के मुताबिक इस बार भाजपा सांसद प्रह्लाद जोशी ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह द्वारा हिंदी में दिये गये भाषण के एक वाक्य का कन्नड़ में गलत रुपांतरण कर दिया।

ये भी पढ़े -कांग्रेस-भाजपा विधायक आपस में भिड़े ,खुले आम करी गाली -गलोज

‘द न्यूज मिंट’ के मुताबिक प्रहलाद जोशी से हुई इस गलती का वीडियो टाइम्स नाऊ चैनल पर कुछ पलों के लिए ऑन एयर भी किया गया लेकिन जैसे ही भाजपा सांसद ने अमित शाह की बातों का कन्नड़ भाषा में गलत रुपांतरण किया इस वीडियो को चैनल ने तुरंत हटा दिया। रिपोर्ट के मुताबिक जोशी ने कन्नड़ भाषा में एक वाक्य का गलत रुपांतरण करते हुए यह कह दिया कि ‘नरेंद्र मोदी गरीबों और दलितों के लिए कुछ नहीं करेंगे’।
बता दे ,इससे पहले मंगलवार को देवांगिरी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में गलती से कह दिया था कि भ्रष्टाचार की प्रतिस्पर्धा में येदियुरप्पा पहले नंबर पर आएंगे। पूर्व मुख्यमंत्री वी एस येदियुरप्पा कर्नाटक से बीजेपी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार हैं। हालांकि जिस वक्त अमित शाह से यह गलती हुई उस वक्त उनके पास बैठे पार्टी सांसद प्रहलाद जोशी ने तुरंत अमित शाह को उनकी भूल का एहसास दिलाया।
 प्रहलाद जोशी के टोकने पर अमित शाह ने अपनी गलती सुधारते हुए कहा कि ‘अरे सिद्धारमैया सरकार भ्रष्टाचार में नबर एक है’। हालांकि कांग्रेस ने तुरंत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से हुई इस भूल को लपक लिया और पार्टी समर्थकों ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर  भी शेयर भी कर दिया। कांग्रेस इस चुनाव को बेहद ही गंभीरता से ले रही है और हर पार्टी हर मुद्दे पर जोर-शोर से बीजेपी को घेर रही है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

प्रियंका गांधी वाड्रा ने संभाला महासचिव का कार्यभार, पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

नई दिल्ली। श्रीमती प्रियंका वाड्रा ने बुधवार को औपचारिक रुप से कांग्रेस महासचिव का कार्यभार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com