एनडीए के लिए वोट न करे तो अपने पति को भूखा रखें: नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए महिलाओं से अपील की कि अगर उनके पति एनडीए के लिए वोट नहीं करते हैं तो वे उन्हें भूखा रखें.

नीतीश कुमार झंझरपुर लोकसभा सीट पर अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे थे जहां पर 23 अप्रैल को चुनाव है.

झंझरपुर लोकसभा क्षेत्र के अंधरतहरी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा, अपने पति से वोट देने के लिए कहें. अगर वे एनडीए को वोट देते हैं तो उन्हें भरपेट खाना खिलाएं लेकिन अगर वे एनडीए के लिए वोट नहीं करते हैं तो उन्हें पूरे दिन भूखा रखें.

बता दें कि झंझरपुर में त्रिकोणीय मुकाबला होने की उम्मीद है जहां जद(यू) से राम प्रीत मंडल, राजद से गुलाब यादव के अलावा निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र प्रसाद यादव खड़े हैं.

साल 2014 में इस सीट से भाजपा नेता बीरेंद्र चौधरी ने जीत हासिल की थी लेकिन इस बार एनडीए गठबंधन में सीटों को लेकर हुए बंटवारे के बाद यह सीट जदयू के पास आ गई है.

इस दौरान नीतीश ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घरेलू के साथ-साथ आतंकवाद सहित बाहरी मुद्दों का भी बेहद ही कुशलता से समाधान किया है.

वहीं राजद नेतृत्व वाले महागठबंधन पर हमला बोलते हुए उन्होंने लालू यादव और राबड़ी देवी के शासनकाल के काले दिनों की याद दिलाई और अपने कार्यकाल में हुए विकास के कामों को गिनाया.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

मुलायम और अखिलेश यादव को दी क्लीन चिट, कहा- कोई सबूत नहीं मिला

आय से अधिक संपत्ति मामले (Disproportionate Assets Case) में सपा संस्थापक और सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com