मथुरा में शादी समारोह में चली गोली , 3 लोगों के घायल होने की ख़बर

मथुरा – उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक शादी समारोह में उस समय अफरा तफरी मच गई जब बारात में आए कुछ लोगों ने अंधाधुध फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग में लड़की के पिता और भाई के अलावा 3 लोगों के घायल होने की खबर है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें ~ उत्तर प्रदेश : बांदा में एक ही परिवार के चार सदस्यों की गला रेत कर हत्या

फेरों के लिए लिए सजाया गया मंडप, सड़क पर बिखरा खून और आस-पास पुलिस की मौजूदगी इस बात की गवाह है कि कैसे जश्न का माहौल मातम में बदल गया होगा. दरअसल मथुरा के गोवर्धन थाना इलाके के गांव अडिंग में मोहन सिंह के यहां बारात आई थी. चारों तरफ जश्न का माहौल था. अछनेरा से आए सभी बाराती नाचने-गाने में मस्त थे. तभी अचानक गोलियों के तड़तड़ाहट की आवाज आई. इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता वहां भगदड़ मच गई.

खबर के मुताबिक वर और वधु पक्ष में किसी बात को लेकर विवाद हुआ. मामूली कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में लड़ाई हुई. देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि वहां लोगों में मारपीट होने लगी. लड़के के पिता ने मामला शांत कराना चाहा तो नशे में धुत बारातियों ने उनसे मारपीट की. वहीं झगड़े को शांत कराने आए लड़की के भाई हरिशचंद्र पर किसी बाराती ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

ये भी पढ़ें ~ मध्य प्रदेश : पुलिस को बंधक बनाकर ,पुलिस की वर्दी पहनकर लड़की का किया अपहरण

पूरे मामले में 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं जिनमें से लड़की के भाई की हालत गंभीर है. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरू कर दिया है. सीओ गोवर्धन जगवीर सिंह चौहान ने कहा कि बारात के दौरान हर्ष फायरिंग हुई थी जिसमें दो लोगों को छर्रे लगे हैं. उन्होंने बताया कि जिस गाड़ी से आरोपी भागने का प्रयास कर रहे थे उसे कब्जे में ले लिया गया है. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की दा रही है.

 

 

Check Also

राहुल गांधी ने पैसे लेकर टिकट बांटे !

नई दिल्ली।  कांग्रेस ने राजस्थान विधानसभा चुनाव में लंबे इंतजार के बाद आखिरकार उम्मीदवारों की …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com