निर्भया कांड: दोषियों के फांसी की सजा के बीच आया वकील का होश उड़ा देने वाला बयान

नई दिल्ली। निर्भया के अपराधियों को तिहाड़ जेल में फांसी की तैयारियां की जा रही थी। पूरा देश निर्भया के दोषियों को सज़ा मिलने का बेसबरी से इंतजार कर रहा है।इसी बीच सुप्रीम कोर्ट से से खबर आती है कि दोषियों की दया याचिका राष्ट्रपति के पास है। बताया गया है की राष्ट्रपति के पुनर्विचार दोषियों की फांसी की सजा तय हो पायेगी। जिसके बाद निर्भया के दोषियों के वकीलों ने अपने पुनर्विचारो में कहा की दोषियों को फांसी देने से क्या अत्याचार कम हो जाएगा।

आपको बता दें लगातार महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों को लेकर कहीं न कहीं भारत में कानून व्यवस्था की लापरवाही भी है.वर्ष 2012 में दिल्ली के जिस निर्भया कांड से पुरे देश में हड़कंप मच दिया था। उसके आरोपी आज भी मौजूद है। जो लगातार कानून की आड़ लेकर बचना चाहते हैं,निर्भया के आरोपी बार बार बचते आ रहे है कभी कोर्ट में पुनर्विचार की अर्जी डालकर तो कभी दया याचिका की गुजारिश कर आरोपी बार बार बच रहे है। जिस को लेकर निर्भया की मां काफी गुस्सा है। उन्होंने कहा की सिस्टम मुजरिमों के आगे ये अँधा कानून मजबूर है।

 

निर्भया केस में दोषियों के वकील एपी सिंह ने एएनआई से बात करते हुए हैदराबाद की महिला पशु चिकित्सक के दुष्कर्म के आरोपियों के एनकाउंटर पर भी जवाब दिया। एपी सिंह ने कहा इस एनकाउंटर के बाद से जिस तरह से संसद में बैठे हमारे सांसद ये कह रहे थे कि ऐसे अपराधियों को गोली मार देनी चाहिए, तो यह संविधान का अपमान है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कोरोना: रविवार को जनता कर्फ्यू.. दिल्ली मेट्रो, मॉल-रेस्तोरां बंद

नई दिल्‍ली। देश में कोरोना वायरस तेजी से बढ़ रहा है। गुरुवार को इससे संक्रमित …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com