फांसी टलने पर निर्भया की मां ने लिखा पीएम मोदी को खत

नई दिल्ली। निर्भया गैंगरेप के चारों दोषियों को फांसी की सजा की हलचल चली रही थी की इसी बीच शुक्रवार यानी आज दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट से खबर आती है कि इस मामले में 17 दिसंबर तक पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई स्थगित हो गई है। जिसके बाद निर्भया के कातिल कानूनी पेंचिदगियों का फायदा उठाने में जुटे हैं।वहीं मौत की सजा पाए चार में से एक दोषी ने सुप्रीम कोर्ट में रिव्यू पिटीशन दाखिल की थी, जिसे मान लिया गया है।

आपको बता दें फांसी की मांग को लेकर निर्भया की मां ने प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने लिखा, “मैं उसकी मां हूं जिसे पूरा देश निर्भया के नाम से जानता है। अगले सोमवार यानी 16 दिसंबर को उस निर्मम गैंगरेप के 7 साल पूरे हो जाएंगे। मैंने इन वर्षों में पूरी मर्यादा के साथ न्याय का इंतजार किया लेकिन अब केस आगे खिंच रहा है और मैं थक गई हूं लेकिन मैं अपनी बेटी के कातिलों को सजा दिलाए जाने से पहले चैन की सांस लेने वाली नहीं हूं। मैं प्रधानमंत्री से विनती करती हूं कि वो निर्भया को जल्द से जल्द न्याय दिलाने के मुद्दे पर दखल दें।“

जानकारी के मुताबिक निर्भया दुष्कर्म और हत्या मामले के गुनहगारों में से एक अक्षय कुमार सिंह की पुनर्विचार याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 17 दिसंबर को सुनवाई करेगा। कोर्ट ने इस मामले में चारों दोषियों को मौत की सजा सुनाई है। अक्षय ने इसके खिलाफ याचिका लगाई है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

लखनऊ में बड़ी वारदात, परिजनों ने डंडों से पीट-पीटकर की प्रेमी-प्रेमिका की हत्‍या

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला कर घटना सामने आई है। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com