nitiyanand ray bihar cm nitish kumar

नित्यानंद के बयान से बिहार राजनीति में मचा घमासान, विपक्ष ने लिया आड़ेहाथ

बिहार:बिहार विधानसभा चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियों में आपसी गहमागहमी बनी हुई है, तो वहीं केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय के एक बयान से सियासत गरम हो गई है. नित्यानंद ने बयान में कहा कि “राजद के जीतने पर बिहार में कश्मीर से आए आतंकी पनाह लेंगे.”  विपक्ष ने केंद्रीय मंत्री पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा ने केंद्रीय मंत्री के बयान का बचाव किया है, तो वहीं राजद नेता तेजस्वी यादव ने भाजपा को आड़ेहाथों लेते हुए कहा कि “बेरोजगारी के आतंक पर क्या कहेंगे”

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में बेरोजगारी की दर 46.6% है. बेरोजगारी, भुखमरी, गरीबी की स्थिति पर आतंक का क्या कहना है? तेजस्वी यादव ने कहा कि पिछले १५ साल में डबल इंजन वाली सरकार ने क्या काम  किया ? यह एजेंडे से हटाने की कोशिश की है लेकिन हम फिर भी एजेंड पर चुनाव लड़ना चाहते हैं.

भाजपा नेता और बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव ने नित्यानंद के बयान का  बचाव करते हुए कहा कि नित्यानंद  के बयान का यह मतलब नहीं था जो  विपक्षी पार्टी सोच रही है ने जानबूझ कर इस बात को मुद्दा बनाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:जानिये , व्रत रखने के क्या फायदे होते हैं |

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने यह कहा था

एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि “बिहार में अगर राजद की सरकार बनती है तो कश्मीर में जिस आतंकवाद का हम सफाया कर रहे हैं, वो आकर यहां बिहार की धरती पर पनाह लेगा”

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

देश में कोरोना के पिछले 24 घंटे में सामने आए 45149 नए संक्रमित

नई दिल्‍ली। देश में सोमवार को कोरोना वायरस के सामने आए संक्रमण के नए मामलों …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com