Breaking News

पाकिस्‍तान को जवाब नहीं दोगे तो नामर्द कहलाओगे- शिवसेना बोली

पाकिस्तान है कि अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। रविवार को पाकिस्तान ने एक बार फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया जिसमें आर्मी के एक कैप्टन समेत 4 भारतीय जवान शहीद हो गए।  पाकिस्तानी रेंजर्स ने रजौरी डिस्ट्रिक्ट के तारकुंडी और भीमबेर गली सेक्टर में सुबह से शाम तक गोलीबारी की जिसमें उन्होंने कई बार भारतीय सेना की चौकियों को अपना निशाना बनाया

 

 आगे ये भी पढ़े –अय्यारी के सीन्स पर रक्षा मंत्रालय को आपत्ति, बदलाव के बाद ही होगी रिलीज…

 

पाकिस्तान की तरफ से बार-बार हो रही गोलीबारी को लेकर केंद्र सरकार विपक्ष के निशाने पर है। इसी बीच शिवसेना ने भी पाकिस्तान की तरफ से हो रहे सीज़फायर उल्लंघन को लेकर बड़ा बयान दे दिया है।

महाराष्ट्र सरकार में बीजेपी की गठबंधन वाली पार्टी शिवसेना का कहना है कि सीज़फायर उल्लंघन की बात छोड़िए यह सीधा युद्ध है। एएनआई के अनुसार शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा “सीज़फायर उल्लंघन की बात छोड़ दीजिए। यह सीधा युद्ध है, यह हमला है और उसका जवाब उसके तरीके से देना चाहिए।

अगर आप उसका जवाब नहीं देंगे तो इस देश को पूरे विश्व में नामर्द कहा जाएगा। रविवार को पाकिस्तान ने हमारे जवानों पर हमला करने के लिए मिसाइल्स का इस्तेमाल किया। क्या हमारी मिसाइल केवल राजपथ की शोभा बढ़ाने और प्रदर्शनी के लिए रखी हुई हैं। क्या वे केवल 26 जनवरी को विदेशी प्रमुखों को दिखाने के लिए रखी गई हैं।”

आपको बता दें कि रविवार को पाकिस्तान की तरफ से हुई गोलीबारी में 25 इन्फैंट्री डिवीजन के 15 जेएकेएलआई बटालियन के कैप्टन कपिल कुंडू और तीन जवान हाविलदार रोशन लाल, राइफल मैन राम अवतार और शुभम सिंह शहीद हो गए।

आर्मी सूत्रों के अनुसार, इस हमले में लांस नायक इकबाल अहमद और बीएसएफ सब-इंस्पेक्टर भी घायल हुए हैं। वहीं पुंछ में दो बच्चे और एक जवान भी घायल हुआ है। इस हमले के बाद सेना के प्रवक्ता ने कहा कि “भारतीय सेना के जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा और पाकिस्तानी सेना को इसका करारा जवाब मिलेगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*