Breaking News

फिर साथ होंगे हितेन और अर्शी -दर्शको को करेंगे एंटरटेन

बिग बॉस सीजन के फिनाले को हुए दो हफ्तों से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, फिर भी बिग बॉस के कटेंस्टेंट सुर्खियों में हैं। हाल ही में बिग बॉस शो से बाहर आने के बाद अर्शी खान ने एक पार्टी रखी थी। अर्शी की पार्टी में बिग बॉस के ज्यादातर कंटेस्टेंट शामिल हुए थे, लेकिन उनकी पार्टी में टीवी अदाकारा शिल्पा शिंदे और हिना खान नजर आईं।

 

इंडियाटुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस बार ‘बॉक्स क्रिकेट लीग’ का सीजन कलर्स टीवी पर प्रसारित होने की जगह यह शो एमटीवी पर प्रसारित किया जाएगा। हाल ही में मुबंई में बाबूमोसाय टीम लॉन्च की गई जिसमें बिग बॉस के कई कटेंस्टेंट शामिल हुए थे। लॉन्च के दौरान और सब्यसाची भी नजर आएं।

 

आगे ये भी पढ़े ~अभिनेत्री जीनत अमान को परेशान करने वाला आदमी गिरफ्तार

 

हितेन तेजवानी और अर्शी खान भी इस शो का हिस्सा बनेंगे कहा जा रहा है कि दोनों एक ही टीम का हिस्सा हो सकते हैं। जब हितेन से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा, यदि अर्शी खान उनकी टीम का हिस्सा हुईं तो वह नहीं खेलेंगे। कोलकाता बाबू टीम की ओनर निवेदिता बासु का कहना है कि इस बार वह अच्छे खिलाड़ी मैदान में उतारेगीं।

 

 

वहीं अर्शी का कहना है कि, ”उन्हें क्रिकेट खेलना बेहद पसंद हैं और वह ‘बीसीएल’ में कई सेनचुरी लगाने वाली हैं।” अर्शी ने कहा, ”मुझे बचपन से क्रिकेट खेलना बेहद पसंद हैं और उनके फेवरेट क्रिकेटर शाहिद अफरीदी हैं। इस शो का हिस्सा बनने के लिए अर्शी खान बेहद उत्साहित हैं।” रिपोर्ट के अनुसार, यह शो फरवरी में ऑन एयर हो सकता है। शो का प्रसारण दो घंटे होगा। इस शो में अलग-अलग टीमों में टीवी सितारे क्रिकेट खेलते नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*