अब मीरा नायर का ‘मान’ अब बनेगा पाकिस्तान से लड़ने वाला ब्रिगेडियर

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर काफी ज्यादा चर्चे मे रहते हैं निर्देशक मीरा नायक की वेब सीरीज ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ में मान कपूर का किरदार निभाकर सबका दिल जीतने वाले युवा अभिनेता ईशान खट्टर अब ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता का रूप धारण करने के लिए तैयार हैं। ‘पिप्पा’ नाम से बन रही इस फिल्म में ईशान का साथ देने के लिए दूसरे कलाकारों को इस भी निर्माताओं ने खोज लिया है।

ईशान ने लिखा, ‘बंदूकों को तड़तड़ाने हम एक साथ आ रहे हैं। मृणाल ठाकुर और प्रियांशु पैन्यूली आपका स्वागत है पिप्पा सेना में।’ मृणाल ठाकुर फिल्म में ईशान खट्टर की छोटी बहन का किरदार निभाएंगी जबकि प्रियांशु ईशान के बड़े भाई होंगे।

निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा, ‘हम कुछ ऐसे अच्छे कलाकारों की तलाश में थे जो एक यूनिट को एक परिवार बनाने में विश्वास रखते हों। जो एक दूसरे का उत्साहवर्धन करें। और हमें मृणाल, प्रियांशु और सोनी राजदान के रूप में वह कलाकार मिल गए। यह सभी ईशान के साथ एक परिवार बनाएंगे। मुझे खुशी है कि इन कलाकारों के साथ हम वह हासिल कर पाएंगे जो हम चाहते हैं।’

ईशान ने कहा, ‘मैं तो बहुत भावविभोर हो उठा था जब मुझे पता चला कि मुझे इस फिल्म में ब्रिगेडियर मेहता का किरदार निभाना है। मेरे लिए सही मायने में यह बहुत सम्मान की बात है।’ इस फिल्म का निर्देशन अक्षय कुमार की फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ बनाने वाले राजा कृष्ण मेनन करेंगे।

फिल्म ‘पिप्पा’ में ईशान खट्टर ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता का किरदार निभाएंगे। यह फिल्म वर्ष 2016 में प्रकाशित हुई किताब ‘द बर्निंग चाफीज’ पर आधारित है जिसे खुद ब्रिगेडियर बलराम ने ही लिखा है। वह वर्ष 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच से लड़े गए युद्ध के दौरान 45वें कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन का हिस्सा थे।

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

मॉडर्ना के वैज्ञानिक भी नहीं मान रहे अपनी बनाई वैक्सीन को संक्रमण के रोक थाम मे कारगर

लाइफस्टाइल डेस्क . कोरोना वायरस दुनियाभर में जिस तरह से और जितनी तेजी से फैल …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com