अब whatsapp से कर सकेंगे बिज़नस की शुरुआत, करना होगा अलग नंबर से रजिस्ट्रेशन

अब Whatsapp में होने वाला है new updates. और इस बार आप watsapp को अपडेट करने पर आप watsapp के ज़रिये बिजनेस कर सकेंगे. पिछले महीने जानकारी साझा की गई थी कि व्हाट्सऐप अपने ऐप में बिजनेस अकाउंट्स को वेरिफाई कर रहा है. हालांकि अभी ये सेवा टेस्टिंग में ही है. इस बीच खबर मिली है कि watsapp बिजनेस सेवाओं के लिए अलग से ऐप पेश करने जा रहा है.

नए ऐप को व्हाट्सऐप बिजनेस–

Android Police की खबर के मुताबिक, व्हाट्सऐप बिजनेस के लिए अलग से ऐप लाने जा रहा है, जिसमें सारे फीचर्स होंगे. पहले खबर थी कि बिजनेस का फीचर पुराने ऐप के भीतर ही दिया जाएगा. इस नए ऐप को व्हाट्सऐप बिजनेस के नाम से लॉन्च किया जाएगा. व्हाट्सऐप के यूजर्स को व्हाट्सऐप बिजनेस के लिए अलग मोबाइल नंबर से रजिस्ट्रेशन करना होगा.

 

ये भी पढ़ें-WhatsApp में अब एक नया फीचर, कुछ ऐसे करेगा काम….

 

व्हाट्सऐप बिजनेस में पुराना ग्रीन कलर वाला लोगो ही दिया जाएगा, केवल चैट लोगो के बीच में B लेटर नजर आएगा. बताया जा रहा है कि watsapp बिजनेस का लेआउट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म की तरह ही दिया जाएगा. इसमें सर्च बार से लेकर टॉप में सेटिंग आइकन भी होंगे. इसके अलावा इसमें कॉल, चैट और स्टेटस के टैब भी होगा. सेटिंग ऑप्शन के भीतर बिजनेस सेटिंग और स्टैटिस्टिक्स जैसे ऑप्शन भी देखने को मिलेंगे. स्टैटिस्टिक्स के जरिए भेजे गए, डिलीवर हुए, पढ़े गए और रिसीव हुए मैसेजेस की कुल संख्या देखी जा सकती है.

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

किसी को पता चले बिना भी आप Whatsapp पर रह सकते हैं ऑनलाइन, जानिए कैसे

अगर आप चाहते हैं कि आप किसी से चैट करें और वह आपको ऑनलाइन नहीं …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com