दिल्ली:आसमान से बरसा तेल,राहगीर सड़क पर फिसले,लोग हैरान

राजधानी दिल्ली की हवा में प्रदूषण इस कदर बढ़ा हुआ है कि रविवार की शाम को बूंदाबांदी भी देखने को मिली। बारिश शुरु होने ही दोपहिया चालक सड़क पर फिसलने लगे,तो कुछ लोगों को लगा कि बारिश के साथ तैलीय पदार्थ बरसने लगा। लोगो ने तुरंत दमकल विभाग को कॉल किया।

दमकल विभाग ने फोन करने वालों द्वारा बताए गए स्थान पर पानी डालकर वहां से फिसलने वाले पदार्थ को बहाया। दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि हवा की रफ्तार बेहद धीमी होने की वजह से पहले से ही राजधानी में प्रदूषण की हालत बेहद खराब थी। दीपावली पर जले पटाखों के कारण हालात और खराब हो गए।

 

 

हवा में धूल के कणों के साथ गाड़ियों से निकलने वाला धुआं मौजूद था। धुएं और धूल के कणों का मिश्रण जब हल्की बारिश के साथ सड़क पर नीचे आया तो चिपचिपे पदार्थ का रूप ले लिया। बारिश तेज होती तो शायद ऐसे हालात न होते, चिपचिपा पदार्थ पानी के साथ नालियों में बह जाता। शाम 4.15 बजे जब बारिश शुरू हुई तो राजधानी के कई इलाकों में ऐसा ही फिसलने वाला पदार्थ सड़कों पर आ गया।

बाइक व स्कूटी सवार हल्के से ब्रेक लगाते ही सड़क पर गिरने लगे। उनको लगा कि सड़क पर मोबिल ऑयल गिर गया है। परेशान लोगों ने दमकल विभाग को सूचना देना शुरू कर दिया। खबर मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

लखनऊ: कृषि कानून के विरोध में कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने DM को सौपा ज्ञापन

लखनऊ। केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ आक्रोशित किसानों का धरना-प्रदर्शन जारी है। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com