एक बार फिर अपनी दरियादिली के लिए चर्चा में आए ये विधायक

लखीमपुर खीरी से पलिया विधायक रोमी साहनी ने आए दिन गरीब और असहाय लोगों की मदद करते रहते हैं। गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले रोमी साहनी ने आज फिर पलिया क्षेत्र के उन लोगों की आर्थिक मदद की, जो आग या सड़क दुर्घटना के शिकार हुए हैं।

पलिया क्षेत्र के ग्राम सिंगाही खुर्द के राधेश्याम यादव के घर कुछ दिन पहले आग लगने से सारा सामान जलकर राख हो गया था। विधायक रोमी साहनी को जानकारी मिली तो वे राधेश्यााम के घर पहुंचे और 20,000 रुपये की नगद सहायता दी। वहीं, ग्राम ढाका पलिया के नसीर अहमद के घर में भी आग लगने से काफी नुकसान हो गया था। विधायक रोमी साहनी ने नसीर अहमद को 15,000 रुपये की आर्थिक मदद दी। इसके बाद विधायक रोमी साहनी ग्राम शांतिनगर घोला के सड़क हादसे का शिकार हुए परमजीत सिंह के घर पहुंचे, मृतक परमजीत की पत्नी सिमरन कौर को 15,000 रुपए की आर्थिक मदद दी। साथ ही परिवार को ढाढ़स बंधाते हुए सरकार से भी मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया।

इसके अलावा विधायक साहनी ने ग्राम इब्राहिमपुरी में सड़क हादसे के शिकार मृतक कन्हैया लाल गौतम की पत्नी सरिता देवी को 15,000 रुपये, ग्राम भानपुर के कपिल मिश्रा की बेटी की शादी के लिए 5 हजार रुपये और भानपुर की लक्ष्मी को फीस के लिए 5 हजार रुपये की मदद दी।

पलिया विधायक रोमी साहनी ने आज आग की घटना और सड़क दुर्घटना के पीड़ित परिवारों को 75,000 की आर्थिक सहायता देकर एक बार फिर बता दिया है कि क्षेत्रवासी उन्हें गरीबों का मसीहा क्योंह कहते हैं।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

“मिशन शक्ति” को लेकर प्रियंका गाँधी की योगी सरकार पर हमला

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को योगी सरकार पर टवीटर के जरिया हमला बोला। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com