एक एसा गाना जो, सपना समेत 16 को 7 करोड़ का नोटिस

हरियाणा के फेमस सिंगर विकास कुमार ने फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ के डायरेक्टर समेत 16 लोगों को कॉपीराइट मामले में 7 करोड़ का नोटिस भेजा है. यह नोटिस फिल्म में उनके पॉपुलर सॉन्ग ‘हट जा ताऊ पाछे ने’ को फिल्माने को लेकर है.सपना के अलावा सुनिधि चौहान, जिम्मी शेरगिल, युविका चौधरी, निर्देशक आशु त्रिखा, निर्माता रजत बख्शी को हरियाणा के मशहूर सिंगर विकास कुमार ने नोटिस भेजा है. फिल्म वीरे की वेडिंग में इस गाने को सुनिधि चौहान ने गाया और सपना चौधरी ने इस पर डांस किया है. जबकि जिम्मी शेरगिल, युविका चौधरी ने इस फिल्म में काम किया है.

 

ये भी पढ़े ~पाकिस्तान की नापाक हरकत ,हथियारों से लैस घुसपैठिये का शव किया बारामत

 

सिंगर विकास कुमार का कहना है कि 10 साल पहले मेरे द्वारा गाए गए इस गाने के कॉपीराइट मेरे पास  मेकर्स ने बिना मेरी मंजूरी लिए फिल्म में इस गाने को लिया है. जिससे मुझे आपत्ति है.2006 में मैंने यह गीत गाया था जिसमें हरियाणवी संस्कृति को दर्शाया गया था. अब इस गीत के माध्यम से हरियाणवी संस्कृति को गलत तरीके से पेश किया जा रहा हैं. मैंने अपने वकील के जरिए 7 करोड़ का लीगल नोटिस भेजा है और उनसे 7 दिन में जवाब मांगा है. अगर उनका 7 दिन में जवाब नहीं आता है तो 16 सदस्यों पर क्रिमिनल एक्ट के तहत एक्शन लिया जाएगा.

सपना चौधरी को मिली पहली बॉलीवुड फिल्म, अभय देओल के साथ जोड़ी

 

फिल्म वीरे की वेडिंग 2 मार्च को रिलीज होने जा रही है. ये एक रोमांटिक कॉमेडी है. वहीं रागिनी के जरिए लोगों के दिलों में अपनी पहचान बना चुकीं सपना पर फिल्माया गाना ‘हट जा ताऊ’ फैंस के बीच वायरल हो रहा है. ‘वीरे की वेडिंग’ के अलावा सपना चौधरी अभय देओल की फिल्म ‘नानू की जानू’ में भी नजर आएंगी.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

‘जीरो’ के प्रमोशन के बाद ऑस्ट्रेलिया में अनुष्का पति विराट संग मनाएंगी फर्स्ट एनिवर्सरी

मुंबई! बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com