OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन की तस्वीर लीक हो गई है

गैजेटस डेस्क | स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस अपनी नई वनप्लस 9 सीरीज पर काम कर रही है। सीरीज के तहत आने वाले OnePlus 9 Pro और OnePlus 9 स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी ऑनलाइन लीक होने लगी है। एक ताजा रिपोर्ट में वनप्लस 9 प्रो का डिजाइन और वनप्लस 9 की कैमरा डीटेल्स सामने आई हैं। रिपोर्ट की मानें तो वनप्लस 9 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा और वनप्लस 9 प्रो में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

कैसा होगा वनप्लस 9 प्रो का डिजाइन
ने अपनी रिपोर्ट में वनप्लस 9 प्रो के डिजाइन और कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है। फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है, जिसमें फ्रंट कैमरे के लिए पंच-होल भी मिलेगा। यह कर्व्ड किनारो वाला डिस्प्ले है, जिसके टॉप-लेफ्ट में पंच होल दिया गया है और इसमें बेजल्स भी काफी पतले हैं। रेंडर्स में पता लगता है कि वनप्लस 9 प्रो में पीछे की तरफ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

कैमरा मॉड्यूल रेक्टैंग्युलर शेप वाला होगा और रियर पैनल के टॉप लेफ्ट साइड में मौजूद है। इसमें तीन सेंसर एक लाइन में और चौथा सेंसर फ्लैश के साथ बगल में दिया होगा। कैमरा सेटअप का डिजाइन वनप्लस 8T से प्रेरित नजर आता है। स्मार्टफोन में नीचे की तरफ स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। दावा है कि स्मार्टफोन को मार्च 2021 में लॉन्च किया जा सकता है।

पढ़ें: भारत में जल्द दस्तक देने वाले हैं ये बजट स्मार्टफोन

91मोबाइल्स ने वनप्लस 9 की लाइव तस्वीरों और कैमरा डीटेल्स को शेयर किया है। तस्वीरों से पता चलता है कि फोन में रेक्टैंग्युलर शेप वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। रियर कैमरा में 6mm फोकल लेंथ के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 48 मेगापिक्सल वाला अल्ट्रा-वाइड सेकेंडरी सेंसर दिया जा सकता है। तीसरे सेंसर की जानकारी अभी तक नहीं मिली है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

ये हैं सबसे सस्ती कारे, नहीं होगा EMI  झंझट

नई दिल्ली। अगर आपका बजट कम है और आप कार खरीदने के बारे में सोच रहे …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com