एमोलेड डिस्प्ले के साथ Oppo Watch लॉन्च, eSIM का भी सपोर्ट

गैजेट्स डेस्‍क। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने पहली स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है, जिसका नाम Oppo Watch है। यह काफी हद तक एपल वॉच की तरह है। ओप्पो वॉच को 41mm और 46mm दो साइज में पेश किया गया है। ओप्पो की इस स्मार्टवॉच में गूगल वियर ओएस पर आधारित कलर ओएस दिया गया है।

ओप्‍पो वॉच की फीचर्स की बात करें तो 41एमएम वाली वॉच में 1.6 इंच की कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले है, जिसमें दो फिजिकटल बटन दिए गए हैं। वहीं, 46एमएम वाली स्मार्टवॉच में 1.91 इंच की डिस्प्ले मिलेगी। इसको फिलहाल एंड्रॉयड सपोर्ट के साथ पेश किया है और जल्द ही इसका आईओएस सपोर्ट वाला वर्जन भी पेश होगा।

यह भी पढ़ें: अमृतसर में भी कोरोना की दस्तक, दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव

इस वॉच में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन वियर 2500 प्रोसेसर मिलेगा जिसमें पावर सेविंग मोड भी है। इसके अलावा इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस आधारित फिटनेस मोड दिया गया है। 46mm वेरियंट को वाटर रेसिस्टेंट के लिए 5ATM और 41mm वेरियंट को 3ATM की रेटिंग मिली है। इसके अलावा वॉच में हर्ट रेट मॉनिटर और स्लीप ट्रैकिंग फीचर है।

वॉच की कीमत

वॉच में ईसिम का सपोर्ट, फास्ट चार्जिंग, म्यूजिक प्लेबैक, 1 जीबी रैम और 8 जीबी की स्टोरेज दी गई है। 41एमएम वाले वेरियंट में 300mAh की और 46 एम वाले वेरियंट में 430mAh की बैटरी है। ओप्पो वॉच की शुरुआती कीमत 1,499 चीनी युआन यानी करीब 15,000 रुपये है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

Google Photos ऐप का नया डिजाइन, अब मिलेंगे ये फीचर्स

नई दिल्‍ली। दिग्गज टेक कंपनी गूगल ने Google Photos को रिफ्रेश करते हुए फोटोज के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com