भारत बंद

भारत बंद के दूसरे दिन दिखा विरोधियों का आक्रोश, सामने आईं हिंसक घटनाएं!

भारत बंद के दूसरे दिन दिखा विरोधियों का आक्रोश, सामने आईं हिंसक घटनाएं……

केंद्र सरकार के श्रम विरोधी नीतियों के विरोध में मजदूर संगठनों की दो दिवसीय देशव्यापी हड़ताल का असर दूसरे दिन भी देखने को मिला। हड़ताल का सारा ठप हुए विभागों के कार्य के साथ-साथ आम जन पर भी पड़ रहा है। बैंक, बीमा, आयकर, डाक समेत कई अन्य विभागों के काम ठप रहे। सड़क परिवहन और बिजली आदि सेवाओं पर असर पड़ा। हड़ताल के दूसरे दिन का आलम यह था की ट्रेड यूनियनों ने गांधी पार्क से रैली निकालकर सभा आयोजित की। केंद्र के श्रमिक विरोधी नीतियों के खिलाफ आक्रोश देखने को मिला।

भारत बंद

दो दिवसीय देशव्यापी हड़ताल का बुधवार को देशभर में मिला-जुला असर देखा गया। इस दौरान पश्चिम बंगाल और केरल में छिटपुट हिंसा की घटनाएं हुई और ट्रेनें रोकी गईं। पश्चिम बंगाल के विभिन्न हिस्सों से बुधवार को भी हिंसा की कुछ घटनाएं ज्ञान में आईं। हावड़ा जिले में स्कूल बसों और राज्य के अन्य हिस्सों से पत्थरबाज़ी की घटनाएं सामने आईं।

कहा जा रहा है कि केरल में ट्रेनें रोकी गईं और तिरुवनंतपुरम में स्टेट बैंक की एक शाखा पर हमला होने की खबरें आईं। तिरुवनंतपुरम रेलवे स्टेशन पर सबरी एक्सप्रेस और वेनाड एक्सप्रेस को रोका गया, जबकि कोट्टायम-नीलांबर पैसेंजर ट्रेन को भी कलमसेरी में थोड़ी देर के लिये रोका गया था। जानकारी के मुताबिक बीईएसटी के अनिश्चितकालीन हड़ताल के कारण मुंबई में भी लाखों यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

मै भी चौकीदार हू, की छिड़ी मुहीम…

  2019 के लोकसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे है ऐसे में सभी पार्टियां …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com