पाक विदेश मंत्री बोले – सलमान को मिली मुसलमान होने की सजा

 

Edited by -Priya Bajpai

पाकिस्तान अपनी हरकतों और बयानों को लेकर अक्सर हिंदुस्तान की मीडिया में चर्चा का विषय बना रहता है.हाल ही में सलमान खान के काला हिरण मामले को लेकर कल (5अप्रैल 2018)को फैसला आया की बॉलीवुड के दबंग खान को 5 सालो के लिए जेल जाना होगा.तो बस क्या था पाकिस्तान को एक  मौक़ा चाहिए भारत पर ऊँगली उठाने के लिया जैसे ही ये खबर आई वैसे ही पाक के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने बेतुका बयान दे डाला -सलमान खान एक मुस्लिम है ,अगर हिन्दू होते तो न होती सजा .इस के बाद से वो राजनीती गलियारों में निन्दा का पात्र बन गए है .

 

ये भी पढ़े -कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कसा तंज 

 

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि भारत की कोर्ट हिंदू- मुसलमान नहीं देखती.वहीं विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह ने कहा, ‘ख्वाजा आसिफ का बयान उनकी गलत मानसिकता को दर्शाती है. मैं इस पर कमेंट नहीं करना चाहता हूं.

‘बता दें कि काला हिरण शिकार के 20 साल पुराने मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाए जाने पर लोग अलग-अलग तरीके से प्रतिक्रिया दे रहे हैं.इस फैसले पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने भी प्रतिक्रिया दी और इसे ‘भेदभावपूर्ण’ बताया.

पाक विदेश मंत्री ने ये सलमान को सजा ‘भेदभावपूर्ण’ बताया .
आप को बता दे के इस केस में सैफ अली खान और तब्बू भी फसे हुए थे लिकिन कोर्ट ने उनको बरी कर दिया भारत का कानून जाती धर्म नहीं देखता .

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की कहानी …

बाहुबली नेता धनंजय सिंह पूर्वांचल से दो बार विधयाक और एक बार सांसद चुने गए …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com