13 आतंकवादियों की मौत से परेशान पाकिस्तान ,तुरंत बुलवाई कैबिनेट बैठक..

आतंकवाद को पनाह देने वाला पाकिस्तान  सुधरने का नाम नहीं ले रहा है .अपनी हरकतों से बाज नहीं आने वाला है .भारतीय सेना द्वारा जम्मू कश्मीर मे आतंकवादरोधी अभियान में 13 आतंकियों के मारे जाने से परेशान पाक सरकार ने तुरंत कैबिनेट बैठक बुलाई और 6 अप्रैल यानी शुक्रवार को कश्मीर एकता दिवस के रूप में मनाने का फैसला लिया है। इतना ही नहीं कैबिनेट बैठक में यह भी तय किया गया है कि पाकिस्तानी पीएम अपने विशेष दूतों को दुनियाभर में भेजकर कश्मीर के हालात के बारे में बताएंगे।

 

ये भी पढ़े -पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा मुहम्मद आसिफ का बयान-नहीं अच्छे हो सकते दोनों देशो के रिश्ते

 

 

एक रिपोर्ट के मुताबित , इस्लामाबाद में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी के नेतृत्व में कैबिनेट मीटिंग बुलाई गई थी। इस दौरान विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने जम्मू-कश्मीर की स्थिति से सभी सदस्यों को अवगत कराया।

मीटिंग में यह फैसला लिया गया कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के राष्ट्रपति सहित कई विशेष राजदूतों को पीएम अब्बासी मुख्य देशों में भेजेंगे ताकि एक बार फिर कश्मीर का गाना गा सके और भारतीय सेना को  गलत  तौर पर पेश करें। इस बैठक में भारतीय सेना के ऑपरेशन में मारे गए 13 आतंकियों को शहीद करार दिया गया और उनकी हत्या की निंदा की गई।

आपको बता दें कि शोपियां और अनंतनाग जिलों में रविवार को तीन जगहों पर हुई मुठभेड़ों में 13 आतंकवादी, चार नागरिक और तीन जवानों सहित 20 लोगों की मौत हो गई थी। इसके अलावा सुरक्षा बलों के साथ झड़प में 60 से अधिक नागरिक घायल हो गए थे।

Check Also

अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में सोमवार को कच्चा तेल पहुंचा 3 महीने के निचले स्तर

अंतरराष्ट्रीय बाजार में सोमवार को कच्चा तेल 3 महीने के निचले स्तर पर पहुंच गया …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com