पाकिस्तान की नापाक हरकत ,हथियारों से लैस घुसपैठिये का शव किया बारामत

पाकिस्तान की एक और घटिया चाल हुई नाकाम .कभी घुसपैठ की कोशिश तो कभी   सीज फायर उल्लंघन की कोशिशो  में लगातार लगा रहता है पाक वही सोमवार की सुबह जम्मू कश्मीर की बॉर्डर पे हथियारों से लैस एक पाकिस्तानी घुसपैठिये का शव बरामद किया.  सेना के एक अधिकारी ने आज बताया कि सेना ने पाकिस्तानी गोलीबारी की आड़ में आतंकियों के एक समूह की घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी जिसके बाद आतंकी का शव बरामद किया गयाइसी बीच कल जिले के मनकोटे उप सेक्टर के एक अग्रिम इलाके में एक बारूदी सुरंग की चपेट में आने से एक जूनियर कमीशंड ऑफिसर (जेसीओ) घायल हो गया.

 

ये भी पढ़े – पाकिस्तान पर BSF का कहर, मोर्टार के 9000 गोले दागकर चौकियों को किया तबाह

 

अधिकारी ने पहचान जाहिर ना करने के अनुरोध के साथ यह जानकारी दीइसी बीच कल जिले के मनकोटे उप सेक्टर के एक अग्रिम इलाके में एक बारूदी सुरंग की चपेट में आने से एक जूनियर कमीशंड ऑफिसर (जेसीओ) घायल हो गया. अधिकारी ने पहचान जाहिर ना करने के अनुरोध के साथ यह जानकारी दी.आतंकियों के एक समूह की घुसपैठ में मदद के लिए कल पुंछ में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना ने बिना किसी उकसावे के अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी थी.सीमा पर तैनात भारतीय सैनिकों ने घुसपैठ की गतिविधि का पता चलने के बाद आतंकियों पर गोलीबारी की.

 

अधिकारीयों के मुताबिक हालत अभी भी गंभीर है –

 

अधिकारी ने कहा कि मुठभेड़ में घायल हुए सेना के तीन कर्मियों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है.इस साल की शुरूआत से जम्मू संभाग में नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी गोलाबारी में 11 सुरक्षा कर्मियों एवं नौ आम नागरिकों सहित 20 लोग मारे जा चुके हैं और 75 अन्य से ज्यादा घायल हुए हैं.इसी बीच कल जिले के मनकोटे उप सेक्टर के एक अग्रिम इलाके में एक बारूदी सुरंग की चपेट में आने से एक जूनियर कमीशंड ऑफिसर (जेसीओ) घायल हो गया। अधिकारी ने पहचान जाहिर ना करने के अनुरोध के साथ यह जानकारी दी.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

उत्तर प्रदेश

उप्र : सड़क हादसे में 2 छात्र नेताओं सहित 4 की हुई मौत

लखनऊ | उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com