Paytm जल्द ही जारी करने जा रहा क्रेडिट कार्ड, जानिये रोज मिलेंगे कैशबैक

पेटीएम ने आज घोषणा की कि वह कैशबैक ऑफर के साथ क्रेडिट कार्ड लॉन्च करेगा और एक ऑल-राउंड डिजिटल अनुभव प्रदान करेगा। पेटीएम का लक्ष्य अगले 12-18 महीनों में दो मिलियन क्रेडिट कार्ड जारी करना है। कंपनी भारत के कम से कम 10% क्रेडिट कार्ड बाजार पर कब्जा करने की योजना बना रही है जो वर्तमान में 3% है। पेटीएम क्रेडिट कार्ड सिक्योरिटी पिन नंबर चार्ज करने, पता अपडेट करने, कार्ड ब्लॉक करने, नया कार्ड जारी करने और साथ ही बकाया क्रेडिट-लिमिट देखने जैसी वन-टच सेवाओं जैसी सुविधाओं के साथ आएगा।
उपयोगकर्ताओं के पास क्रेडिट कार्ड पर संपर्क रहित भुगतान या अंतर्राष्ट्रीय भुगतान बंद करने जैसी सुविधाओं तक आसान पहुंच होगी। पेटीएम अपने उपयोग के आधार पर उपयोगकर्ताओं के लिए खर्च करने की टिप्स भी प्रदान करेगा। उपयोगकर्ताओं के पास क्रेडिट कार्ड पर संपर्क रहित भुगतान या अंतर्राष्ट्रीय भुगतान बंद करने जैसी सुविधाओं तक आसान पहुंच होगी। पेटीएम अपने उपयोग के आधार पर उपयोगकर्ताओं के लिए खर्च करने की युक्तियां भी प्रदान करेगा।

पेटीएम का लक्ष्य क्रेडिट कार्ड आवेदन प्रक्रिया के लिए एक डिजीटल अनुभव प्रदान करना है। उपयोगकर्ता पेटीएम ऐप पर ही पूरी चीज़ प्राप्त कर सकते हैं, और यहां तक ​​कि दस्तावेज़ संग्रह के लिए अपनी पसंदीदा समय-सीमा भी चुन सकते हैं। पेटीएम क्रेडिट कार्ड हर लेनदेन पर एक सुनिश्चित कैशबैक के साथ एक इनाम प्रणाली के साथ आते हैं। इन बिंदुओं की समाप्ति तिथि नहीं है, और इसका उपयोग पेटीएम द्वारा दी जाने वाली सेवाओं के भुगतान के लिए किया जा सकता है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

क्या है राष्ट्रीय प्रदूषण नियंत्रण दिवस ? कब से हुई इसकी शुरूआत?

हर साल आज ही के दिन 2 दिसंबर को  प्रदूषण नियंत्रण दिवस माने जाता है …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com