क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार की बंधे शादी के सूत्र में देखें तसवीरें

क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार बने दूल्हा . बृहस्पतिवार को अपने गंगानगर स्थित घर से बारात लेकर निकले तो घुड़चड़ी में गाना बजा ‘मेरे यार की शादी है’ पर दोस्तों ने जमकर डांस किया.
घुड़चढ़ी में मेरठ का सबसे फेमस अजन्ता, जिया बैंड और ढोल-नगाड़ो के साथ भुवी होटल पहुंचे। इस दौरान भुवी के पिता किरनपाल सिंह भी बेहद खुश नजर आए। भुवी दिल्ली रोड स्थित ब्रावुरा गोल्ड होटल में पहुंच चुके हैं। कुछ ही देर में अपने बचपन के प्यार नूपुर संग सात फेरे लेंगे।

ये भी पढ़े – क्रिकेट मनोरंजन ही नही जख्म भी देता है जाने कब और कैसे

भुवी के पिता किरनपाल सिंह ने बताया था कि बृहस्पतिवार को सुबह दस बजे भुवी के गंगानगर स्थित आवास से घुड़चड़ी शुरू होकर पास के मंदिर पहुंचेगी। जहां भुवी मंदिर में मत्था टेककर घर आएंगे और करीब साढे़ दस बजे बारात होटल ब्रावुरा गोल्ड रवाना होगी।
जब नूपुर ने भुवी से किए सवाल
भुवी और नूपुर के शादी के कार्यक्रमों के बीच इंस्टाग्राम पर सवाल जवाब शुरू हो गए। नूपुर ने पूछा रिलेशनशिप के तीन सबसे महत्वपूर्ण फैक्टर क्या हैं। भुवी ने जवाब दिया कि बहुत मुश्किल सवाल है। पहला सॉरी, दूसरा सॉरी और तीसरा भी सॉरी। दूसरा सवाल था, मेरी अच्छी और बुरी आदत बताओ। भुवी ने तारीफ करते हुए कहा आप रचनात्मक हो, किसी भी मोड़ पर अच्छे सुझाव के साथ समस्या का समाधान बता देती हो। लेकिन गुस्सा आने पर जता नहीं पाती है, यह आपकी सबसे गलत आदत है। तीसरा सवाल, तुम दूल्हों के लिए एक अच्छी टिप्स दो। भुवी ने जवाब दिया कि खुद भी खुश रहो, पत्नी को भी खुश रखो।

Check Also

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को एयरपोर्ट पर उठानी पड़ी सर्मिंदगी

गेंद से छेड़छाड़ के मामले में दोषी पाए स्टीव स्मिथ के लिए मुश्किलें कम नहीं …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com