कोरोना के खिलाफ जंग व चीन के साथ तनाव के बीच देश को संबोधित करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 4 बजे देश को संबोधित करने जा रहे हैं। पीएमओ की ओर से यह जानकारी ऐसे समय पर दी गई है, जबकि 29 जून की शाम ही सरकार ने 59 चाइनीज एप्स को बैन कर दिया है और इस बीच अनलॉक 2 को लेकर दिशानिर्देश भी जारी कर दिए गए हैं।बता दें कि देश में एक ओर जहां कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, वहीं 15 जून को गलवन में चीन और भारतीय सेना के बीच हिंसक झड़प के बीच दोनों देशों में तनाव बढ़ गया है।

संभावना जताई जा रही है कि पीएम मोदी इस संबोधन में भारत चीन संबंधों को लेकर कोई बात देश के सामने रख सकते हैं।इसके अलावा पीएम कोरोना वायरस के खिलाफ जंग को लेकर कोई बड़ा ऐलान भी कर सकते हैं। यह माना जा रहा है कि वे भारत के पहले कोविड-19 टीके को क्लीनिकल ट्रायल को मिली मंजूरी पर भी बात कर सकते हैं। भारत बायोटेक को ह्यूमन ट्रायल की मंजूरी दे दी गई है। माना जा रहा है कि पीएम मोदी मंगलवार शाम चार बजे होने वाले संबोधन में लोगों से कोरोना को लेकर और अधिक गंभीरता बरतने की अपील करें।

देश में एक जुलाई से अनलॉक -2 लागू होगा

देश में एक जुलाई से अनलॉक -2 लागू होगा। इसे लेकर गृह मंत्रालय ने सोमवार रात को दिशा निर्देश जारी कर दिए। वहीं, देश में कोरोना वायरस के मामलों में बीते कुछ दिनों में काफी तेजी आई है। अभी तक साढ़े पांच लाख से ज्यादा लोग कोरोना के चलते संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 17 हजार के करीब मौत हो चुकी है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

खुशखबरी: कोरोना की वैक्सीन COVAXIN 15 अगस्त को हो सकती है लॉन्च

नई दिल्‍ली। देश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच एक अच्छी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com