Breaking News
फेसबुक

पीएम मोदी की फेसबुक पर आपतिजनक फोटो डाल कर फसे हरिद्वार डीएम के पेशकार

फेसबुक एकाउंट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो डालने में हरिद्वार के डीएम का पेशकार फंस गया है। इस फोटो को लेकर पीएमओ तक हड़कंप मचा हुआ है। वहीं, कहीं से यह पोस्ट पीएम की सोशल मीडिया टीम को मिल गया, तो उन्होंने पड़ताल शुरू कर दी। इससे हरिद्वार जिला प्रशासन में खलबली मच गई। डीएम ने मामले की जांच कमेटी से करवाने की बात कही है। उधर, पेशकार ने अपने बच्चे की गलती से पोस्ट सोशल मीडिया पर अपलोड किए जाने की बात कही है।

ये भी पढ़े – गुजरात विधानसभा चुनाव खास, जहाँ जयेंगे प्रचार के लिए राहुल गाँधी वहां कांग्रेस की हार पक्की

हरिद्वार के रहने वाले सुदेश कुमार जिलाधिकारी दीपक रावत के पेशकार हैं। बृहस्पतिवार को सुदेश कुमार के फेसबुक एकाउंट पर एक फोटो नजर आई, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे के साथ छेड़छाड़ की गई है। इस आपत्तिजनक पोस्ट पर एक के बाद एक लाइक और शेयर होने लगे। कहीं से यह पोस्ट प्रधानमंत्री की सोशल मीडिया टीम को मिल गई। उन्होंने पड़ताल की तो मालूम चला कि फेसबुक एकाउंट होल्ड हरिद्वार के डीएम का पेशकार है।

सरकारी सेवक के इस प्रकार पोस्ट डालने की जानकारी मिलने पर आनन-फानन में उत्तराखंड के आला अधिकारियों से इस बाबत पूछताछ की गई। डीएम हरिद्वार दीपक रावत ने मामले की जानकारी मिलने की बात कही।

यह भी कहा कि शुक्रवार को इस सिलसिले में एक जांच कमेटी गठित की जाएगी, जिसमें एनआईसी के आईटी एक्सपर्ट भी रहेंगे। 15 दिन के भीतर रिपोर्ट लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं आरोपी पेशकार सुदेश कुमार का कहना है कि बच्चे की गलती से यह फोटो फेसबुक पर अपलोड हो गया है। उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*