राहुल पर पीएम का तंज- बाबा साहेब नही अब बाबा भोले याद आ रहे हैं.

राजनीति– गुजरात विधानसभा चुनाव में राम मंदिर का मुद्दा गुजरात में चरम पर है, इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के मंदिर-मंदिर जाने का मुद्दा भी चर्चा में था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल पर निशाना साधा है. राहुल के मंदिर दौरों पर तंज कसते हुए पीएम ने कहा कि ‘बाबा साहेब का नाम लेकर वोट मांगते हैं, खैर उन्हें आजकल बाबा साहेब नहीं बाबा भोले ज्यादा याद आ रहे हैं चलिए इतना ही सही”.

बता दें कि राहुल गांधी ने अपने गुजरात चुनाव प्रचार की शुरुआत मंदिर में माथा टेककर की थी. अभी तक वह प्रचार के दौरान ही करीब 20 से ज्यादा मंदिरों में माथा टेक चुके हैं. और बीजेपी इस पर ही निशाना साध रही है.

ये भी पढ़ें- बिहार के लाल, लालू का यूपी में बजा डंका…..

गौरतलब है कि राहुल गांधी के सोमनाथ मंदिर में माथा टेकने पर भी विवाद हुआ था. दरअसल, राहुल जब वहां पहुंचे तो उसके बाद एक तस्वीर सामने आई. जिसमें राहुल गांधी के हस्ताक्षर गैर-हिंदू रजिस्टर पर थे, उनके साथ कांग्रेस नेता अहमद पटेल का भी हस्ताक्षर था. इस पर काफी बवाल हुआ था.

BJP ने राहुल पर निशाना साधा था कि उन्होंने जाहिर कर दिया है कि उनका क्या धर्म है. जबकि कांग्रेस ने सफाई देते हुए कहा था कि राहुल ना सिर्फ हिंदू हैं, बल्कि जनेऊधारी हिंदू हैं. कांग्रेस उपाध्यक्ष खुद भी अपने आप को शिवभक्त बता चुके हैं. राहुल ने इस दौरान कहा था कि मैं शिवभक्त हूं, मेरी दादी शिवभक्त थी. लेकिन हम लोग इसका प्रचार नहीं करते हैं.

 

Check Also

सीएम

सीएम योगी आदित्यानाथ के खिलाफ मुकदमा लड़ रहे परवेज की पत्नी ने परिवार को झूठे मामले में फंसाने की जताई आशंका, सुरक्षा की लगाई गोहार

लखनऊ- 9 अक्टूबर 2018। रिहाई मंच ने यूपी सीएम के खिलाफ मुकदमा लड़ रहे परवेज …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com